• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: सुमालता ने कुमारस्वामी पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा- सीएम ने टैप कराया मेरा फोन

|

बेंगलुरु। कर्नाटक की मंड्या लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहीं सुमालता अंबरीश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर बड़ा आरोप लगाया है। सुमालता ने सीएम कुमारस्वामी पर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर उनकी जासूसी कराने का आरोप लगाया है। दिवंगत राजनेता अंबरीश की पत्नी सुमालता ने आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। बता दें कि मंड्या की हाई प्रोफाइल सीट से सीएम कुमारस्वामी के बेटे निखिल भी चुनाव लड़ रहे हैं।

सुमालता ने कुमारस्वामी पर लगाए गंभीर आरोप

सुमालता ने कुमारस्वामी पर लगाए गंभीर आरोप

सुमालता ने आरोप लगाया कि खुफिया विभाग द्वारा उनकी हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके घर के बाहर आईबी के अधिकारियों को तैनात किया गया है। इस एक्ट्रेस ने कहा, 'हम आपके (कुमारस्वामी) आगे घुटने नहीं टेकेंगे। सुमालता चुनाव आयोग पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी चिंताएं जताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले आए सर्वे ने बढ़ाई मोदी सरकार की मुश्किल

सुमालता ने मांगी खुद के लिए सुरक्षा

सुमालता ने मांगी खुद के लिए सुरक्षा

सुमालता ने कहा कि किसी का फोन टैप करना और जासूसी कराना अच्छे मुख्यमंत्री की निशानी नहीं है। सुमालता ने कहा,'कुमारस्वामी और उनके परिवार के प्रचार को लेकर मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन जब दर्शन, यश और मेरा बेटा मेरे लिए प्रचार कर रहे हैं तो उनको क्या परेशानी हो रही है। बता दें कि सुमालता ने पहले कांग्रेस पर निशाना साधा था और कहा था कि पार्टी ने मंड्या लोकसभा सीट जेडीएस को देकर अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को नीचा दिखाया है।

निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मंड्या सीट से चुनाव लड़ रही हैं सुमालता

निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मंड्या सीट से चुनाव लड़ रही हैं सुमालता

इसके बाद ही सुमालता ने इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था। वहीं, बीजेपी ने भी मंड्या लोकसभा सीट पर सुमालता को समर्थन देने का ऐलान किया है। कर्नाटक की 28 सीटों पर दो चरणों में मतदान होने हैं। कांग्रेस के साथ गठबंधन में जेडीएस को कर्नाटक की हासन, मांड्या, शिमोगा, उडुपी चिकमंगलूर, बेंगलुरु नॉर्थ, उत्तर कन्नड़, बीजापुर और तुमकुर लोकसभा सीटें मिली हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sumalatha says cm Kumaraswamy Tapped her Phone, Stationed IB Officials Outside Home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X