• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्कूल लेट पहुंची टीचर से छात्रा ने पूछा कारण , तो कर दी पिटाई

|

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में एक प्राइमरी स्कूल में छात्रा की पिटाई का एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल किसी कारणवश स्कूल लेट पहुंची शिक्षका से जब छात्रा ने देरी से आने का कारण पूछा तो शिक्षका ने लड़की की पिटाई कर दी। घर पहुंची छात्रा ने जब इसकी शिकायत की तो परिजनों स्कूल में जाकर हंगामा किया। इसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत बेसिक शिक्षा अधिकारी से की। मामला गुरुवार सुबह का बताया जा रहा है।

student asked reason why teacher came to school late teacher beaten her in aligrah

धनीपुर क्षेत्र के गांव भोजपुर प्राथमिक विद्यालय की पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि गुरुवार को जब समय से पहले छात्रा रोती हुई घर आई तो उदास थी कारण पूछने पर बताया कि सुबह सभी बच्चे स्कूल पहुंच गए थे और खेल रहे थे जबकि शिक्षिका स्कूल नहीं पहुंचीं थीं। उनके देरी से आने का कारण पूछा तो शिक्षिका नाराज हो गईं और पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद उसे स्कूल से भगा दिया।

इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा काटा और इस मामले की शिकायत बेसिक शिक्षा अधिकारी से कर दी। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि जिस शिक्षिका पर आरोप लगा है वह काम के प्रति समर्पित है। शिक्षिका ने अपने पास से एक लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर स्कूल को मॉडल स्कूल का रूप दिया है। शिक्षिका की उपस्थिति देखी गई तो नाममात्र गैरहाजिरी ही रही है।

शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीकांत पांडे ने बताया कि, शिक्षका के खिलाफ छात्रा के साथ मारपीट की शिकायत मिली है। इस मामले की जांच बैठा दी गई है। जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट स्थिति का पचा चल सकेगा। हालांकि , आरोपी शिक्षका का रिकॉर्ड बहुत अच्छा बताया जा रहा है।

पूर्व हॉकी कप्तान ने कहा, अलीगढ़ यूनिवर्सिटी से हटा दिया जाए मुस्लिम शब्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
student asked to teacher why came to school late teacher beaten her in aligrah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X