• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना राष्ट्र समिति में टूट! KCR ने TRS को नेशनल लेवल पर किया लॉन्च, बेटी कविता नहीं रहीं मौजूद

क्या तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में टूट हो रहा है। क्या पार्टी में दरार आ गई है। पार्टी को लेकर कल यानी बुधवार को जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि टीआरएस का विभाजन होने वाला है।
Google Oneindia News

हैदराबाद, 06 अक्टूबर: क्या तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में टूट हो रहा है। क्या पार्टी में दरार आ गई है। पार्टी को लेकर कल यानी बुधवार को जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि टीआरएस का विभाजन होने वाला है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दशहरा के शुभ अवसर पर टीआरएस को नेशनल लेवल पर लॉन्च किया है। इस मेगा लॉन्च के दौरान सीएम केसीआर की बेटी के कवित मौजूद नहीं रहीं। कविता की मंच से अनुपस्थिति कई सवाल खड़े करती है।

KCR ने TRS को नेशनल लेवल पर किया लॉन्च, मेगा इवेंट में बेटी कविता नहीं रहीं मौजूद
Photo Credit:


के कविता न केवल मेगा इवेंट से गायब थीं, बल्कि उनका नाम आगामी मुनुगोड़े उपचुनाव के लिए टीआरएस के प्रभारी की सूची में भी नहीं था। तेलंगाना भवन में कार्यक्रम में आयोजन किया गया, जिसमें राज्य के कोने-कोने से टीआरएस नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे। वहीं कविता की अनुपस्थिति पर टीआरएस नेता ने कहा कि उन्हें दशहरा पर रहना था, इसलिए कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाई। कविता ने भी ट्वीट कर कहा कि दशहरा के शुभ अवसर पर हमने घर में आयुध पूजा की।

पार्टी प्रभारी में भी नाम नहीं

आईटी और उद्योग मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे केटीआर का भी नाम 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के पार्टी प्रभारी में है। सबिता इंदिरा रेड्डी, सत्यवती राठौड़, पद्मा जैसे मंत्रियों, विधायकों और सांसदों सहित कई महिला नेताओं का नाम है। लेकिन इस लिस्ट में कविता का नाम शामिल नहीं है। केटीआर के नाम से मशहूर उनके भाई कलवकुंतला तारक रामा राव भी बीआरएस लॉन्च में मौजूद थे।

Recommended Video

    KCR National Party: TRS Party बनी अब BRS Party, क्यों बदला पार्टी का नाम | वनइंडिया हिंदी *Politics

    तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति को भारत राष्ट्र समिति के रूप में लॉन्च किया। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले एक राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में पहला कदम है।

    यह भी पढ़ें- तेलंगाना सरकार सभी जिलों में Anti-quackery पैनल का करेगी गठन

    Comments
    English summary
    Split in Telangana Rashtra Samithi KCR launches TRS at national level BRS k Kavita not present
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X