• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Spicejet Flight: स्पाइसजेट के विमान में खराबी, कोच्चि में इमर्जेंसी लैंडिंग, सऊदी अरब से आ रहा था प्लेन

Google Oneindia News
Spicejet Flight

Spicejet Flight: सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से कोझिकोड जाने वाली स्पाइसजेट के विमान में अचानक खराबी आ गई। प्लेन में टेक्निकल प्राब्लम का इनपुट मिलने के बाद उसे कोच्चि एयरपोर्ट की ओर मोड़ दिया गया। जहां विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं। वहीं विमानन कंपनी की ओर प्लेन को ठीक करके यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) की ओर जारी की गई जानकारी में कहा गया है कि स्पाइस जेट का विमान सऊदी अरब जेद्दाह शहर से भारत के उड़ान भरी थी। उसे कोझिकोड जाना था। लेकिन अचानक विमान के हाइड्रोलिक में खराब आ गई। जिसके वजह से प्लने की इमर्जेंस लैंडिंग करानी की आवश्यकता हुई। इसके लिए स्पाइसजेट के उस विमान को कोच्चि एयरपोर्ट की ओर मोड़ा गया। जहां विमान की सुरक्षित लैंडिंग करा ली गई। फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

 64 साल बाद खोई 'प्यार की निशानी', शख्स ने ढूंढने के लिए शुरू कर दिया 'मिशन' 64 साल बाद खोई 'प्यार की निशानी', शख्स ने ढूंढने के लिए शुरू कर दिया 'मिशन'

अधिकारियों ने बताया कि स्पाइसजेट की विमान संख्या SG-306 जो कोझिकोड जा रहा था। विमान में खराबी की वजह से उसकी कोच्चि एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान कोच्चि एयरपोर्ट पर शाम 6.27 बजे आपातकाल (Emergency) घोषित कर दी गई। शाम 7.19 बजे फ्ले की सफल लैंडिंग हुई। जिसके बाद एयरपोर्ट पर लगाई गई इमरजेंसी हटा ली गई।

Comments
English summary
SpiceJet flight coming from Saudi Arabia malfunctions emergency landing in Kochi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X