• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में फिर से हिंसा की अफवाह, पुलिस ने कहा- हालात पूरी तरह सामान्य

|

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में रविवार शाम को एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। रविवार शाम को अफवाह फैली कि दिल्ली के कुछ इलाकों में फिर से हिंसा भड़की है और एहतियात के तौर पर कुछ मेट्रो स्टेशन को बंद किया गया है। हालांकि मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि राजधानी के हर हिस्से में हालात पूरी तरह सामान्य हैं और दिल्ली के लोग किसी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें। पुलिस ने बताया कि सभी मेट्रो स्टेशन खुले हुए हैं। इस मामले में सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी संजीव भाटिया ने भी बयान जारी कर लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की।

delhi police

वहीं, दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'दिल्ली में हिंसा की अफवाह फैलाने के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किए गए हैं। दिल्ली में जो भी लोग भड़काऊ भाषण देने या अफवाह फैलाने की कोशिश करेंगे, उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर बोले रजनीकांत- शांति बनाए रखने के लिए मैं कोई भी भूमिका निभाने को तैयार

आपको बता दें कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में बीते सोमवार को उस वक्त हालात बिगड़ गए, जब नागरिकता संशोधन कानून को लेकर इस कानून के समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। इस हिंसा में अभी तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और आईबी के एक अफसर शामिल हैं। आईबी अफसर की लाश एक नाले के अंदर से मिली और उन्हें चाकुओं से गोदकर मारा गया था। इस मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के ऊपर आईबी अफसर की हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Some People Have Been Detained For Rumour Mongering And Cases Registered: Delhi Police.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X