• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, सिर पर लगी चोट, सामने आई तस्वीर

|

नई दिल्ली। जवां दिलों की धड़कन और लोकप्रिय पंजाबी-बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकुवर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया है, इस हमले में रंधावा बुरी तरह घायल हो गए हैं, गुरु रंधावा पर ये हमला सोमवार रात उस वक्त हुआ जब वो एक शो को खत्म कर लौट रहे थे, गुरु रंधावा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस हमले की जानकारी दी है, सिर पर चोट लगने से गुरु रंधावा जख्मी हो गए थे फिलहाल वो अब खतरे से बाहर हैं।

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला

उनके करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने गुरु रंधावा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रंधावा अपने चेहरे के जख्म पर तौलिया लगाए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि गुरु रंधावा के साथ मारपीट की गयी है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक गुरु रंधावा या उनकी टीम की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं आया है।

यह पढ़ें:Babymoon: कनाडा में गर्भवती बीवी संग घूमने निकले कपिल शर्मा को रोकनी पड़ी कार, क्यों?

पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने दी घटने की जानकारी

पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने दी घटने की जानकारी

प्रीत हरपाल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा 'मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं, वह बहुत सच्चा इंसान है, वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है, पता नहीं किसने और क्यों ऐसा किया, बताया जा रहा है कि प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया।

 भारतीय पार्श्व गायक हैं गुरु रंधावा

भारतीय पार्श्व गायक हैं गुरु रंधावा

गौरतलब है कि 27 साल के गुरु रंधावा एक भारतीय पार्श्व गायक और संगीत लेखक हैं, जो पंजाबी सिनेमा सहित बॉलीवुड में सक्रिय हैं। गुरु रंधावा अपने बेहतरीन गानों लाहोर, पटोला, हाईरेटेड गबरू, बन जा रानी, मेड इन इंडिया जैसे हिट नबंर्स के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

हिट नबंर्स से जीता लोगों का दिल

हिट नबंर्स से जीता लोगों का दिल

इनका जन्‍म 30 अगस्‍त 1991 को पंजाब के गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक के निकट हुआ था। रंधावा ने अपना पहला गाना यू ट्यूब पर 'सेम गर्ल' के नाम से अपलोड किया था। यहीं से उनके करियर की शुरुआत भी मानी जाती है।

करियर

करियर

गुरु ने हिंदी सिनेमा में अपना सिंगिंग डेब्यू फिल्म 'हिंदी मीडियम' से किया था। इस फिल्म में उन्होंने "तेनु सूट सूट करदा" गाना गाया था, इसके बाद फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में तू मेरी रानी और फिल्म नवाबजादे में हाईरेटड गबरू जैसे गाने गाकर लोगों के दिलों में जगह बना ली है, आज की डेट में वे भारत के बेहतरीन गायकों में शामिल हैं।

यह पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने शेयर की कुलदीप सेंगर की फोटो, लिखा- 'बद्दुआएं दीजिए, वही काम करती हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reportedly, Guru Randhawa was assaulted by an unidentified man outside the Queen Elizabeth Theatre in Vancouver. He is said to be out of danger.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X