• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

श्रद्धा वाकर हत्याकांड: केंद्रीय मंत्री के बयान से लोगों में गुस्सा, शिवसेना MP ने PM से बर्खास्त करने की मांग

श्रद्धा वाकर मर्डर केस मामले में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बयान दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बयानों को लेकर नाराजगी जाहिर की गई है। उन्होंने कहा कि इस हत्या के लिए श्रद्धा वाकर दोषी है।
Google Oneindia News

श्रद्धा वाकर मर्डर केस मामले में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बयान दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बयानों को लेकर नाराजगी जाहिर की गई है। उन्होंने कहा कि इस हत्या के लिए श्रद्धा वाकर दोषी है। कौशल किशोर ने कहा कि लिव-इन रिलेशनशिप के लिए अपने माता-पिता को छोड़ने के लिए शिक्षित लड़कियों को दोषी ठहराया जाना चाहिए।

श्रद्धा वाकर हत्याकांड: केंद्रीय मंत्री के बयान से लोगों में गुस्सा, प्रियंका चतुर्वेदी ने PM मोदी से की बर्खास्त करने की मांग

यह पूछे जाने पर कि क्या वह पीड़िता को उसकी हत्या के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, कौशल किशोर ने कहा कि बिल्कुल जिम्मेदार हैं। उसकी मां ने विरोध किया, उसके पिता ने विरोध किया, एक शिक्षित लड़की ने यह फैसला लिया, यह एक गलती थी। उन्होंने कहा कि अगर आप वास्तव में किसी के प्यार में पड़ते हैं, तो पहले शादी कर लें। यह लिव-इन रिलेशन क्या है? इस तरह के तरीके अपराधों को बढ़ावा दे रहे हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा निशाना

राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कौशल किशोर की "बेशर्म, हृदयहीन और क्रूर, सभी समस्याओं के लिए महिला को दोष देने वाली मानसिकता" के लिए आलोचना की। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मंत्री को बर्खास्त करने के लिए कहा। आश्चर्य हुआ कि उन्होंने यह नहीं कहा कि लड़कियां इस देश में पैदा होने के लिए जिम्मेदार हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री वास्तव में महिला शक्ति के बारे में सोच रखते हैं तो उन्हें इस केंद्रीय मंत्री को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। हम महिलाओं ने समाज में इस तरह के पितृसत्तात्मक बकवास का बोझ उठाने के लिए काफी कुछ किया है।

बता दें कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा विकास वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें छतरपुर और महरौली इलाकों में फेंक दिया।

पूनावाला और वाकर 2019 में एक ऑनलाइन डेटिंग एप्लिकेशन पर मिले थे। बाद में उन्होंने मुंबई के मलाड इलाके में एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया। चूंकि उनके परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ थे, इसलिए युगल मुंबई में एक साथ रहने लगे और इस साल मई में दिल्ली आ गए।

यह भी पढ़ें- 'मुझे बचा लो, आफताब मार डालेगा', श्रद्धा वाकर ने एक बार मांगी थी मदद, उसके दोस्त ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Comments
English summary
Shraddha Walker case Union Minister kaushal kishor statement angered people Priyanka Chaturvedi PM Modi sacking
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X