TV एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर आधी रात में जानलेवा हमला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Divyanka Tripathi's husband attacked on shooting by Drunken men | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर आधी रात को हमला हो गया। टीवी एक्टर विवेक दहिया पर देर रात हमला किया गया। विवेक दहिया देर रात शूटिंग करके लौट रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया। देर रात करीब 2 बजे विवेक पर हमलावरों ने अटैक कर दिया। इस हमले में शो के डायरेक्टर की गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

दिव्यांका त्रिपाठी के पति पर हमला

दिव्यांका त्रिपाठी के पति पर हमला

छोटे पर्दे की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर हमला किया गया। मुंबई में हॉरर शो की शूटिंग करके लौट रहे है , तभी अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया। इन हमलावरों ने पहले यूनिट पर भी हमले की कोशिश की, लेकिन जब वहां कामयाब नहीं हो सके तो उनपर हमला कर दिया गया।

पूरी यूनिट पर हुआ हमला

पूरी यूनिट पर हुआ हमला

विवेक दहिया जिस हॉर्रर शो की शूटिंग कर रहे हैं उस शो के यूनिट पर भी हमला हुआ। हमलावर नशे में धुत थे। उन्होंने शूटिंग को भी बाधित कर दिया। देर रात शूटिंग के दौरान ये लोग नशे में धुत होकर आए और उन्होंने पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया। उन्होंने शो के निर्देशक की कार भी डैमेज कर दी।

हमले में दो लोग गिरफ्तार

हमले में दो लोग गिरफ्तार

इस हमले में शूटिंग साइट को काफी नुकसान पहुंचा,लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। हमले के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस घटना पर दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवक दहिया ने कहा कि हमले के दौरान सिक्योरिटी गार्ड भी भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि हमलावर किस मकसद से हमला किया ये अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking turn of events, Vivek Dahiya of Yeh Hai Mohabbatein fame and his entire unit, who were shooting for a show in Mumbai, were attacked by some unidentified men.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.