• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चित्रकूट: जुड़वा बच्चों की हत्या मामले में शिवराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

|

नई दिल्ली। मध्य प्रद्रेश के चित्रकूट में जिस तरह से मासूम जुड़वा बच्चों को दरिंदों ने मौत के घाट उतारा उसके बाद से हर किसी भीतर इस घटना को लेकर रोष है। खुद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की जांच के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने कमलनाथ को पत्र लिखकर इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। बता दें कि मध्य प्रदेश के चित्रकूट में अगवा जुड़वा भाइयों की 20 लाख रुपए की फिरौती के चक्कर में हत्या कर दी गई थी।

shivraj

घटना के बारे में रीवा जोन के आईजी चंचल शेखर ने प्रेस वार्ता में बताया कि बीस लाख रुपए की फिरौती मिलने के बाद आरोपी दोनों बच्चों को सकुशल छोड़ना चाहते थे, मगर इससे पहले उन्होंने उनसे सवाल कि क्या वे पुलिस के सामने उन सभी को पहचान पाएंगे?।बच्चों ने मासूमियत से हां में जवाब दिया।इस पर आरोपियों ने उन्हें जिंदा छोड़ने की बजाय मारने का फैसला लिया। दोनों के हाथ जंजीरों से बांधे और फिर पीठ पर पत्थर बांधा। इसके बाद दोनों को यूपी के बांदा जिले में नदी में डाल दिया, जहां से शनिवार रात को पुलिस ने दोनो के शव बरामद कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया

मामले में गिरफ्तार आरोपी चित्रकूट निवासी पद्‌म शुक्ला, लकी सिंह तोमर, रोहित द्विवेदी, राजू द्विवेदी, रामकेश यादव, पिंटू उर्फ पिंटा यादव ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 12 फरवरी को प्रियांश व श्रेयांश का उनकी स्कूल से अपहरण करने के बाद वे उन्हें चित्रकूट में इंजीनियरिंग स्टूडेंट लकी सिंह के किराए के रूम पर लेकर गए। यहां पर दो दिन तक रखा। कमरा बाहर से बंद रखते थे ताकि किसी को शक नहीं हो। इसके बाद बच्चों को यहां से यूपी के बांदा में अटर्रा में एक अन्य किराए के मकान में रखा था।

इसे भी पढ़ें- शादी के 8 दिन बाद युवक की बेरहमी से हत्या, सिर धड़ से कर दिया अलग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Singh Chauhan demands CBI enquiry in Chitrakoot twins child murder case.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X