• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के 'मुंबई में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा लगता है' बयान पर शिवसेना ने उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा करने की मांग की है। शिवसेना की आईटी सेल ने मंगलवार को कंगना के खिलाफ इस बयान को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ठाणे के श्रीनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि कंगना का बयान ना सिर्फ मुंबई बल्कि देश को नीचा दिखाने वाला है, उनके खिलाफ इस बयान के लिए देशद्रोह की धाराओं में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई हो और मुकदमा चले।

कंगना ने ट्वीट में कही थी मुंबई में पीओके जैसा लगने की बात

कंगना ने ट्वीट में कही थी मुंबई में पीओके जैसा लगने की बात

कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा था- शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसी फीलिंग क्यों आ रही है? कंगना के इसी ट्वीट पर उनके खिलाफ ये शिकायत दर्ज हुई है।

कंगना के विरोध में कई रानीतिक दल

कंगना के विरोध में कई रानीतिक दल

कंगना के इस बयान को लेकर शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी, मनसे समेत कई दल उनकी आलोचना कर चुके हैं। शिवेसना के नेता संजय राउत से तो लगातार उनका टकराव देखने को मिल ही रहा है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि जिस तरह से पीओके को लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस की तुलना की है। उसके बाद उनको मुंबई और महाराष्ट्र में रहने का कोई हक नहीं है। कांग्रेस ने कंगना के भाजपा के हाथों में खेलने की बात कही है। वहीं मनसे ने लगभग धमकी भरे अंदाज में कहा है कि वो इस तरह के बयानों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

बॉलीवुड के लोग भी कर रहे विरोध

बॉलीवुड के लोग भी कर रहे विरोध

कंगना के बयान का भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं के अलावा ज्यादातर राजनीतिक दल तो विरोध कर ही रहे हैं। फिल्मी हस्तियां भी कंगना की बात पर एतराज कर रही हैं। रणुका शाहणे, रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, स्वरा भास्कर, दिया मिर्जा जैसे कई सितारों ने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस की तारीफ की है और कंगना को गलत कहा है। कई सितारों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुंबई से कंगना को जो मिला है, वो बहुत ज्यादा है। इसके बाद भी उनकी ओर से इस तरह की बातें निराश करती हैं।

ये भी पढ़ें- कंगना-राउत विवाद में बीजेपी की एंट्री, कहा-संविधान की शपथ लेने वाले जिम्मेदारी निभाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Shiv Sena IT Cell files complait Kangana Ranaut seeking FIR over PoK comment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X