गुरदासपुर की करारी हार पर शत्रुघ्न बोले, आईना देखकर लोगों का मूड समझने की जरूरत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद, बीजेपी में अब लड़ाई शुरू हो गयी है। बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों की भावनाओं को समझने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है कि इस हार की उम्मीद पहले से ही थी क्योंकि प्रसिद्ध, लोकप्रिय और महान स्वर्गीय विनोद खन्ना के किसी नजदीकी शख्स को टिकट नहीं दिया गया था।

'मेरा अवलोकन और फीडबैक पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए'

'मेरा अवलोकन और फीडबैक पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए'

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि पार्टी और इससे जुड़े लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा है, मैं प्रशंसा करता हूं। मेरा अवलोकन और फीडबैक पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए है। उन्होंने कहा कि हम अपनी हार स्वीकार करते हैं और मैं सुनील जाखड़ को बड़ी जीत पर बधाई देता हूं।

 बीजेपी करे आत्ममंथन

बीजेपी करे आत्ममंथन

11 अक्टूबर को गुरदासपुर में लोक सभा की सीट पर उपचुनाव हुआ था, जहां कांग्रेस के सुनील जाखर ने बीजेपी के स्वर्ण सिंह सलारिया को 2 लाख वोटों से हरा दिया था। वहीं इतनी अपमानजनक हार की किसी को उम्मीद भी नहीं थी। सिन्हा ने ट्वीट कर पार्टी को आत्ममंथन करने की सलाह दी है।

 कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा

कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा

गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा। इसके साथ ही इस बड़ी हार से सीख लेने की जरूरत है कि लोगों के मूड में क्या चल रहा है। रविवार को आये परिणामों कांग्रेस गदगद हैं, वहीं बीजेपी को हिमाचल-गुजरात चुनाव को लेकर टेंशन होने लगी है। ऐसे में सिन्हा के ट्वीट पार्टी के जख्मों पर नमक लगाने का काम कर रहे हैं।

सर्वे: नरेंद्र मोदी हैं युवाओं की पहली पसंद, सलमान खान का जलवा अभी भी बरकरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shatrughan sinha writes on social media we need to see mirror, suggested bjp leader

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.