• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

3 दिन बढ़ी शरजील इमाम की रिमांड, फोन की जांच में हुए कई खुलासे

|

नई दिल्ली। देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू के स्कॉलर शरजील इमाम को आज जज के सामने पेश किया गया। देर शाम शरजील इमाम को साकेत कोर्ट परिसर में जज पुरुषोत्तम पाठक के सामने पेश किया गया। क्राइम ब्रांच उसकी पांच दिन की और हिरासत की मांग करेगी। वहीं पुलिस को शरजील इमाम के फोन की जांच के सामने कई अहम जानकारी मिली है। शरजील के फोन की जांच के बाद कई अहम खुलासे हुए हैं। शरजील के फोन में कई व्हाट्सअप ग्रुप का पता चला हैं जो संदेहास्पद हैं।

 Sharjeel Imam who has been arrested in a sedition case, His Police custody ended today.

दरअसल शरजील की रिमांड की अवधि आज खत्म हो गई है, जिसके बाद मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे जज के सामने पेश किया। जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ में कथित तौर पर भड़काऊ भाषण देने के बाद शरजील को 28 जनवरी को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया। शरजील पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद से ही वो फरार था।

16 जनवरी के एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ। इस क्लिप में शरजील की आवाज था। इसमें वो कहता हुआ सुनाई देता है कि असम को भारत के शेष हिस्से से काटना चाहिए और सबक सिखाना चाहिए। शरजील के इस भड़काऊ भाषण के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sharjeel Imam who has been arrested in a sedition case, brought to the residence of Chief Metropolitan Magistrate Purushottam Pathak at Saket Court premises. His Police custody ended today.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X