• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BMC की कार्रवाई को शरद पवार ने बताया गैरजरूरी, बोले- कगंना रनौत को बोलने का मौका दे दिया

|

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच शुरू हुआ विवाद लगातार गहराता जा रहा है। बीएमसी द्वारा मंगलवार को उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर अवैध निर्माण का नोटिस लगाने के बाद बुधवार को इसे तोड़ने की प्रक्रिया शुरू की। हालांकि इस पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है। इसी बीच इस पूरे मुद्दे पर महाराष्ट्र सरकार में शामिल एनसीपी चीफ शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है।

    Kangana Ranaut के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई को Sharad Pawar ने बताया गलत, कही ये बाते | वनइंडिया हिंदी

     Sharad Pawar says BMC action has unnecessarily given opportunity to Kangana Ranaut to speak

    एनसीपी चीफ शरद पवार ने बुधवार को कहा कि, बीएमसी की कार्रवाई ने कंगना रनौत को बोलने का मौका दे दिया है। पवार ने कहा कि, मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं। यह देखने की ज़रूरत है कि बीएमसी के अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया? मुंबई पुलिस पर सवाल उठाने वाली कंगना रनौत ने कहा कि, सभी जानते हैं कि मुंबई पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए काम करती है।

    शरद पवार ने शिवसेना से कहा कि, आपको इन लोगों(कंगना रनौत) को पब्लिसिटी का मौका नहीं देना चाहिए। बता दें कि बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है। बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है। बीएमसी का मानना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है। बीएमसी द्वारा जारी की गई नोटिस में अवैध निर्माण के संबंध में जानकारियां साझा की गई हैं।

    वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर कहा था कि महाराष्ट्र सरकार उनके ड्रग कनेक्शन को लेकर जांच करेगी। देशमुख के इस बयान के बाद उनके नागपुर स्थित कार्यालय में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई है। कार्यालय के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

    बॉम्बे HC ने लगाई कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ने पर रोक

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sharad Pawar says BMC action has unnecessarily given opportunity to Kangana Ranaut to speak
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X