• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान से महिला ने अपने बच्‍चे का नाम रखने की कर दी फरमाइश, जानें एक्‍टर ने क्‍या दिया जवाब

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान ने अपने मीर फाउंडेशन की गुरुवार को एक वर्चुअल मीट की मेजबानी की जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स से अभिनेता ने बातचीत की। शाहरुख खान से बातचीत का वीडियो, जिसे एनजीओ द्वारा साझा किया गया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस मीटिंग में जब शाहरुख महिलाओं का हाल चाल ले रहे थे तभी एक महिला ने शाहरुख खान के सामने एक बड़ी ही प्‍यारी डिमांड रख दी। जिसके बाद शाहरुख खान ने महिला को जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया।

महिला ने शाहरूख खान से कर दी ये डिमांड

महिला ने शाहरूख खान से कर दी ये डिमांड

इस वीडियो में शाहरुख खान एक नवविवाहित जोड़े को बधाई दे रहे है और वहीं एक ऐसिड अटैक सरवाइवर जो माँ बनने वाली है वो शाहरुख खान से अपने बच्चे के लिए नाम चुनने में मदद करने की फरमाइश रख देती है। बता दें शाहरुख एक महिला जो जल्‍द ही मां बनने वाली उससे पूछते नज़र आते हैं कि उन्होंने अपने होने वाले बच्‍चे के लिए कौन सा नाम चुना है। तो वो बोलती है कि प्‍लीज आप मेरे बच्‍चे के लिए नाम चुनने में मेरी मदद करिएगा।

शाहरुख खान की इस फिल्‍म का US Navy के जवानों ने गाया गाना, भावुक होकर एक्‍टर ने किया ये ट्वीट

जानें शाहरुख खान ने क्या दिया जवाब

जानें शाहरुख खान ने क्या दिया जवाब

महिला की इस डिमांड पर जब शाहरूख खान हामी भर देते हैं तो मीटिंग होस्‍ट करने वाली महिला कहती है सर अब आपके पास नाम पूछने वालों की लंबी लाइन लग जाएगी। जिस पर शाहरुख खान हंसते हुए कहते है हां वैसे भी मैं बहुत खाली हूं मेरे पास कोई काम नहीं है। जिसे सुनकर सब जोर-जोर कर हंसने लगते हैं।

मौलवी से शादी करने वाली सना खान बुर्ज खलीफा में नाश्‍ते में पी रही 24K gold प्‍लेटेड कॉफी, शेयर की फोटो

शाहरुख खान ने पिता के नाम पर शुरू किया है ये नेक काम

शाहरुख खान ने पिता के नाम पर शुरू किया है ये नेक काम

शाहरुख खान ने भी ये वीडियो शेयर किया है। बता दें एसिड अटैक सर्वाइवर्स, खान ने फादर्स डे पर 2016 में मीर फाउंडेशन लॉन्च किया था। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, "एक आधार जो मैंने अपने पिता के नाम पर रखा है - @MeerFoundation - जिसका उद्देश्य महिलाओं के लिए समर्थन का एक नेटवर्क बनाना है। मेरे लिए #FathersDay से बेहतर कोई और दिन हमारी वेबसाइट को दुनिया में पेश करने के लिए नहीं है।"आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मीर फाउंडेशन का मिशन 'महिलाओं को उनके जीवन में पुरुषों के बीच नम्रता, गर्व और वीरता को बढ़ावा देने और प्रेरित करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए सक्षम बनाने, बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए' है।

अनुष्‍का-विराट की "लाडो" नाना की गोद में खेलती नजर आई, एक्‍ट्रेस ने शेयर की ये फोटोज

शाहरुख खान जल्‍द पठान फिल्‍म में आएंगे नजर

शाहरुख खान जल्‍द पठान फिल्‍म में आएंगे नजर

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी फिल्‍म'जीरो' के बाद से 2018 में बॉक्स ऑफिस पर सन्‍नाटा है। एक्‍टर जल्‍द ही यशराज फिल्म्स की 'पठान' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, अगले साल रिलीज़ होगी। यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित एक एक्शन-थ्रिलर के रूप में निर्मित, 'पठान' को 'युद्ध' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।वह आर माधवन की 'रॉकिटरी: द नांबी इफेक्ट' और 'ब्रम्‍हास्‍त्र ' में भी काम कर चुके हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/rashami-desai-50960.html?src=hi-oiये है रश्मि देसाई का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahrukh Khan asks woman to name her child, know what the actor replied
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X