• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: देखिए शाहरुख खान का वो चार मंजिला दफ्तर, क्वारंटीन सेंटर बनने के बाद

|

मुंबई। कोरोना वायरस (कोविड-19) लॉकडाउन के बीच कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज लोगों की मदद के लिए आगे आए। किसी ने पैसों के जरिए मदद की तो किसी ने क्वारंटीन सेंटर के लिए सहयोग दिया। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने चार मंजिला ऑफिस को क्वारंटीन जोन के लिए बीएमसी को दिया था। अब यह ऑफिस पूरी तरह से क्वारंटीन जोन में बदल चुका है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

क्या कहा गौरी खान ने?

क्या कहा गौरी खान ने?

गौरी खान ने क्वारंटीन सेंटर में बदले अपने ऑफिस का वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है। इसके साथ ही बताया है कि ऑफिस बिल्‍डिंग को क्‍वारंटीन क्‍वाटर्स में बदल दिया गया है। वीडियो में मरीजों के लिए लगे बेड्स नजर आ रहे हैं। गौरी ने कैप्शन में लिखा है, 'इस ऑफिस को नया रूप दिया गया है। यह क्‍वारंटीन जोन है, जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही हैं। हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़ा होना चाहिए।'

मीर फाउंडेशन ने शेयर किया वीडियो

मीर फाउंडेशन ने शेयर किया वीडियो

बता दें ये वीडियो मीर फाउंडेशन ने शेयर किया था। इसमें बताया गया है कि फाउंडेशन ने ऑफिस बिल्‍डिंग को क्‍वारंटीन क्‍वाटर्स में ट्रांसफॉर्म कर दिया है। इस लड़ाई में हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर खड़े हैं। इसी वीडियो को गौरी खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर रीपोस्‍ट किया है।

अभिनेता ने ये ऐलान भी किए थे

अभिनेता ने ये ऐलान भी किए थे

अभिनेता शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष और महाराष्‍ट्र मुख्‍यमंत्री राहत कोष समेत कई राहत कोषों में भी दान किया है। उन्होंने अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग में क्वारंटीन सेंटर बनाने की जगह दी। जिसमें बच्चों, बूढ़ों और महिलाओं का इलाज हो सकेगा।​ इसके साथ ही उन्होंने 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने का ऐलान किया था।

बीएमसी ने कहा था धन्यवाद

बीएमसी ने कहा था धन्यवाद

इससे पहले जब शाहरुख ने अपने ऑफिस को बीएमसी को ऑफर किया था, तब बीएमसी ने ट्वीट कर अभिनेता और उनकी पत्‍नी को धन्‍यवाद दिया था। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी के द्वारा कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग देने के बाद महाराष्‍ट्र सीएम उद्वव ठाकरे ने इस समर्थन के लिए ट्विटर पर धन्‍यवाद दिया था। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर शाहरुख का आभार व्यक्त किया था। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था, 'शुक्रिया शाहरुख खान जी, इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों की जिंदगी संवारेगा।'

लॉकडाउन में एक्ट्रेस अनीता राज घर में कर रहीं थी पार्टी, पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shah rukh khan and gauri khan refurbished their office as a quarantine centre amid covid-19 watch video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X