Padmavati के विरोध पर शबाना आजमी ने कहा- देश खतरनाक स्थिति का सामना कर रहा है

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली कृत पद्मावती पर शबाना आजमी ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि पद्मावती के विरोध को लेकर भारत अति राष्ट्रवाद का सामना कर रहा है। शबाना ने कहा कि देश खतरनाक स्थिति का सामना कर रहा है। शबाना ने एक कार्यक्रम में राष्ट्रवाद पर चर्चा के दौरान कहा कि हम जो भी देख रहे हैं वो अतिवाद है। शबाना ने कहा कि कला कि आलोचना में कोई बुराई नहीं है लेकिन इस तरह किसी को जान से मारने की धमकी देना गलत। दीपिका को जान से मारने की धमकी पर शबाना ने कहा कि यह किसी भी रूप में सही नहीं है। उन्होंने कहा कि बतौर अभिनेत्री, सहकर्मी मैं मुझे लगता है कि आज जितना बुरा दौर है, उतना कभी नहीं था।

Padmavati के विरोध पर शबाना आजमी ने कहा- देश खतरनाक स्थिति का सामना कर रहा है
 

बता दें कि फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को भारत में रिलीज नहीं होगी। फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम 18 ने फिल्म की रिलीज फिलहाल टाल दिया है। समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता ने स्वतः रिलीज डेट टालने का फैसला किया है। गौरतलब है कि पद्मावती पर काफी विवाद हो रहा है। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा है कि जब तक फिल्म में से आपत्तिजनक सीन नहीं हटाए जाएंगे फिल्म यूपी में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

Padmavati विवाद को खत्म करने के लिए जिस तरह से इस फिल्म को कुछ लोगों को प्राइवेट स्क्रीनिंग में दिखाया गया, उससे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन नाराज हो गया है। बोर्ड ने फिल्म की स्क्रीनिंग को बिना बोर्ड सर्टिफिकेट के ही दिखा दिया गया है। सीबीएफसी बोर्ड का कहना है कि जिस तरह से फिल्म को कुछ लोगों को दिखाया गया और लोग फिल्म के बारे में अपनी राय रख रहे हैं, उसके बाद यह नहीं कहा जा सकता है कि यह प्राइवेट स्क्रीनिंग थी। ये ठीक नहीं है, ऐसा नहीं किया जाना चाहिए था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shabana azmi comments on padmavati said its controversy Ultra nationalism
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.