• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: CAA हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल समेत 4 लोगों की मौत

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में हई हिंसा में एक पुलिस कांस्टेबल समेत चार लोगों की मौत हो गई है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली भड़की हिंसा में करीब 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। इसी हिंसा के दौरान घायल हुए दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह प्रदर्शनकारी गोली लगने से घायल हुआ था।

    CAA Protest: Maujpur Violence में Head Constable के बाद दो Civilian ने भी तोड़ा दम |वनइंडिया हिंदी

    A civilian lost his life during clashes between two groups in Delhis Bhjanpura area

    उत्तर पूर्वी दिल्ली में आज हुई हिंसा में पुलिसकर्मी रतनलाल के अलावा फुरकान और शाहिन अलावा अन्य एक शख्स की मौत हो गई। अभी तक इस हिंसा में 4 मौत हो चुकी है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को कम से कम दो घरों में आग लगा दी, जिससे तनाव और बढ़ गया है। इन इलाकों में सोमवार को लगातार दूसरे दिन सीएए समर्थक और विरोधी समूहों के बीच झड़पें हुईं। प्रदर्शनकारियों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया वहीं फायरिंग की खबरें सामने आई हैं।

    इसी फायरिंग के दौरान चांद बाग इलाके में एक शख्स को गोली। जिसके बाद काफी खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। इससे पहले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए। उनका उपचार जीटीबी हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं, निजी अस्पताल में भर्ती 6 पुलिसवालों में से 2 को छुट्टी दे दी गई है, जबकि 2 की हालत गंभीर और 2 का उपचार चल रहा है।

    वहीं सीएए के समर्थन में रैली करने वाले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि, मैं सभी से हिंसा रोकने की अपील करता हूं क्योंकि इससे कोई समाधान नहीं होगा। चाहे वह लोग जो सीएए का समर्थन कर रहे हैं या जो लोग इसके खिलाफ हैं। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। दिल्ली का भाईचारा बरकरार रहना चाहिए। बता दें कि, उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर हिंसा के देखते हुए धारा 144 लगाई गई है।

    दिल्ली में हुई हिंसा की राहुल गांधी ने की निंदा, शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपीलदिल्ली में हुई हिंसा की राहुल गांधी ने की निंदा, शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील

    English summary
    A civilian lost his life during clashes between two groups in Delhi's Bhjanpura area
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X