बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के पोस्टर पर लगाई अलगाववादी आसिया अंद्राबी की फोटो, इस के पीछे जो भी अफसर है उस पर कार्रवाई की जाएगी

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर में पीडीपी और भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना के एक पोस्टर में अलगाववादी आसिया अंद्राबी की तस्वीर लगा दी। आसिया, दुख्तरन-ए-मिल्लत की मुखिया हैं। वो इसी साल 2 बार गिरफ्तार हो चुकी हैं। आसिया पर यह लगातार आरोप है कि वो महिलाओं को सेना और स्थानीय पुलिस पर पत्थर फेंकने के लिए भड़काती हैं। एक न्यूज चैनल के अनुसार अनंतनाग में जम्मू-कश्मीर की सरकार ने 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' योजना का पोस्टर लगाया था। आसिया की तस्वीर कल्पना चावला, मदर टेरेसा,टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, लता मंगेशकर, किरण बेदी जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती और भारत की पूर्व प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी की भी तस्वीर है। भाजपा विधायक बीजेपी एमएलए रवींदर रैना ने कहा इस के पीछे जो भी अफसर जिम्मेदार होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। 

Beti Bachao, Beti Padha

बता दें कि आसिया ने मार्च 2015 को कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा फहराया और वहां का राष्ट्रगान भी गाया था। राज्य की राजधानी श्रीनगर में नेशनल डे पर पाकिस्तान का झंडा फहराने के लिए आसिया को गिरफ्तार किया गया था। आसिया ने 26/11 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का भी समर्थन किया था वो अभी जेल में है।

Akhilesh Yadav and Mayawati together in BSP Poster, calls for opposition unity । वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें: Baramulla Encounter: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, जैश का ऑपरेशनल कमांडर खालिद मुठभेड़ में ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On ASEAN, it is continuously charged that they incite women to throw stones at the army and local police. According to a news channel, the poster of 'Beti Bachao-Beti Pachao' scheme was posted in Anantnag by the Government of Jammu and Kashmir.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.