• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देखिए ‘गुंडी’ गाने का टीजर, इससे पहले ऐसे लुक में कभी नहीं दिखी थीं सपना चौधरी

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम। हरियाणा की देसी क्‍वीन सपना चौधरी का जब भी कोई गाना आता है जबरदस्‍त धमाल माचाता है। सोशल मीडिया हो या फैंस की जुबान, बस सपना के ही चर्चा होते हैं। ऐसा ही हुआ है सपना चौधरी के नए गाने 'गुंडी' को लेकर। कुछ दिनों पहले इस गाने में सपना चौधरी का लुक रिलीज किया गया था लेकिन अब गाने का टीजर सामने आया है। इस टीजर में सपना को धाकड़ अंदाज में देखा जा सकता है। टीजर में गाने की पूरी कहानी बयां है। टीजर में बताया गया है कि कैसे गांव की सीधी सादी लड़की दबंगों को सबक सिखाने के लिए हथियार उठाती है।

देखिए ‘गुंडी’ गाने का टीजर, इससे पहले ऐसे लुक में कभी नहीं दिखी थीं सपना चौधरी

सपना चौधरी ने खुद इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीजर में सपना कभी हाथ में बंदूक तो कभी कराती ली हुई दिख रही है। टीजर में सपना चौधरी का लुक देखने के बाद उनके फैंस अब गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना अंतर्राष्‍ट्रीय म‍हिला दिवस (8 मार्च) को रिलीज किया जाएगा। गाना यूट्यूब चैनल dreams entertainment haryanvi पर अपलोड होगा। ये गाना खासकर उन महिलाओं पर आधारित है जो समाज में अन्‍याय सहती हैं लेकिन उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पातीं।

गाने में सपना ने एक मैसेज दिया है कि महिलाओं को सामने आकर अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की कितनी जरुरत है। गौरतलब है कि इस गाने पहली बार सपना चौधरी खास अंदाज में नरज आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस तरह के लुक में सपना को इससे पहले कभी नहीं देखा गया था। इस गाने को राज मावर और सिमरन बुमराह ने गाया है। गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिए हैं और गाने को म्यूजिक राज म्यूजिक ने दिया है।

तापसी की गोद में बैठकर अनुराग कश्‍यप ने इस तरह से दिया हेटर्स को जवाब, बोले- रीस्टार्ट कर रहे हैंतापसी की गोद में बैठकर अनुराग कश्‍यप ने इस तरह से दिया हेटर्स को जवाब, बोले- रीस्टार्ट कर रहे हैं

English summary
Sapna Choudhary new Haryanvi song 'GUNDI teaser released, Watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X