• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इनकार पर कांग्रेस ने दिखाया सबूत, कहा- खुद फॉर्म भरा था

|

नई दिल्‍ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। सपना चौधरी का कहना है कि यह पुरानी तस्वीरें हैं और मेरा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। यहां तक कि सपना चौधरी ने यह भी कहा कि उनकी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राब बब्बर से भी कोई मुलाकात नहीं हुई। लेकिन शनिवार की रात राज बब्बर ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो रही हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इनकार पर कांग्रेस ने दिखाया सबूत, कहा- खुद फॉर्म भरा था

अब राज बब्बर के सहयोगी और यूपी कांग्रेस के संगठन मंत्री नरेंद्र राठी का कहना है कि सपना ने 23 मार्च की शाम अपनी बहन के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली। उन्‍होंने इस बात के कागजात भी दिखाए और कहा कि सपना ने उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी का फार्म भरकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी। कांग्रेस नेता नरेंद्र राठी ने सपना को कांग्रेस ज्वाइन करवाया था। नरेंद्र राठी ने कहा कि शनिवार को सपना चौधरी ने खुद आकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी। सपना के साथ उनकी बहन भी कांग्रेस में शामिल हुई थीं। सदस्यता फॉर्म पर सपना चौधरी और उनकी बहन के हस्ताक्षर हैं। हमारे पास उनकी सदस्यता के फॉर्म हैं।

नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी का सदस्यता फॉर्म और सदस्यता शुल्क की पर्ची को मीडिया के सामने लाते हुए कहा कि इस पर उनके हस्ताक्षर हैं। वहीं, सपना चौधरी ने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं हैं। उनकी वायरल हो रही तस्वीरें काफी पुरानी हैं।

सपना ने खुद को बताया था- प्रियंका वाड्रा की प्रसंशक

हरियाणा में सपना चौधरी खासी लोकप्रिय हैं। सपना चौधरी पहले कई मौकों पर जता चुकी हैं कि वह कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं और पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती हैं। ऐसी अटकलें बीते साल से ही लगाई जा रही थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। दरअसल, बीते साल 22 जून को सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं। वह आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती है।

Read Also- होली पर 'पाकिस्तान जाओ' की धमकी देकर मुस्लिम परिवार पर हमले का दहला देने वाला VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sapna Chaudhary came and filled membership form herself, Says Congress leader Narendra Rathi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X