• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया गया

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच तेज कर दी है। एनसीबी की टीम ने इस मामले में अब सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है। मिरांडा को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया है। शुक्रवार सुबह एनसीबी की टीम ने मिरांडा के घर पर छापेमारी की थी। इसके अलावा सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर पर भी छापेमारी की गई है।

    Sushant Rajput Case: NCB का Rhea के भाई Showik को समन, हिरासत में Samuel Miranda| वनइंडिया हिंदी
    मिरांडा और रिया के घर हो रही तलाशी

    मिरांडा और रिया के घर हो रही तलाशी

    समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी ने कहा है कि सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती का भाई) के घरों की तलाशी ली जा रही है। दोनों को जांच में सहयोग करने के लिए समन जारी कर दिया गया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती के आवास पर एनसीबी की टीम के पहुंचने के बाद एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा था, 'यह सिर्फ एक प्रक्रियात्मक मामला है। जो हम फॉलो कर रहे हैं। ये रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर किया जा रहा है।' आपको बता दें इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। मामले में सीबीआई जांच का आज 15वां दिन है। वहीं ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी इस मामले में अपनी जांच को तेज कर दिया है।

    पैडलर ने शौविक और मिरांडा का नाम लिया

    पैडलर ने शौविक और मिरांडा का नाम लिया

    एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में अब तक दो ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। रिया और शौविक के बीच ड्रग्स को लेकर हो रही बातचीत का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने इस केस में ड्रग्स एंगल से छानबीन शुरु की थी। वहीं रिया और उनके भाई के बीच ड्रग्स को लेकर चैटिंग हुई थी, जिसके सामने आने के बाद अब रिया की मुश्किल और बढ़ गई हैं। एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जिससे पता चलता है कि रिया का भाई शौविक ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था। सीबीआई और ईडी के बाद अब रिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निशाने पर भी आ गई है।

    फोन और लैपटॉप खंगाले जा रहे

    फोन और लैपटॉप खंगाले जा रहे

    एनसीबी की टीम का रिया और सैमुअल के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है, जिसमें इनके मोबाइल फोन और लैपटॉप खंगाले जा रहे हैं। एनसीबी अब मामले में मिरांडा से पूछताछ करेगी। इन सबमें रिया की क्या भूमिका है, इसकी भी जांच की जा रही है।

    SSR Case: ड्रग्स कनेक्शन पर रिया-सैमुअल के घर NCB की छापेमारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    samuel miranda detained by narcotics control bureau under ndps act in sushant singh rajput case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X