• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA के विरोध प्रदर्शन में अखिलेश की बेटी टीना, समाजवादी पार्टी की तरफ से आई सफाई

|

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेटी के नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें कहा गया है कि रविवार को अखिलेश यादव की बेटी टीना यादव लखनऊ के घंटाघर पर धरना दे रही महिलाओं के बीच पहुंची थीं। समाजवादी पार्टी की ओर से अब कहा गया है कि टीना ने धरने में हिस्सा नहीं लिया था।

tina yadav, टीना यादव, सीएए के खिलाफ अखिलेश यादव की बेटी, Akhilesh Yadav daughter in CAA protest lucknow, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, CAA protest, lucknow, citizenship amendment act, अखिलेश यादव, लखनऊ, सपा

समाजवादी पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 14 साल की टीना घूमने के लिए निकली थीं, तो इसी दौरान प्रदर्शन कर रही कुछ लड़कियों ने उनके साथ फोटो ली थीं। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का घर घंटाघर से ज्यादा दूर नहीं है, जहां विवादित नागिरकता कानून के खिलाफ धरना चल रहा है। ऐसे में टहलने निकलीं टीना इत्तेफाक से वहां गई थीं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएए के विरोध में हुसैनाबाद घंटाघर पर सैकड़ों महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं। रविवार कोअखिलेश यादव की बेटी टीना यादव धरना स्थल पर बैठीं लड़कियों के साथ सेल्फी खिचवातें दिखीं थीं। बीते शुक्रवार को पुराने लखनऊ में सीएए और एनआरसी के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन शुरू हुआ है। शुक्रवार से बड़ी संख्या में महिलाएं दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर पुराने लखनऊ स्थित घंटाघर के सामने प्रदर्शन कर रही हैं। उनके साथ बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि सरकार जब सीएए और एनआरसी को वापस नहीं लेती है तब तक वो अपना प्रदर्शन खत्म नहीं करेंगी। इस प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाया कि देर रात पुलिस ने उनके कंबल जब्त कर लिए थे। वहीं पुलिस ने 144 के उल्लंघन में कई महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

शाहीन बाग की महिलाओं ने BJP आईटी सेल हेड को भेजा मानहानि का नोटिस, की 1 करोड़ के हर्जाने की मांगशाहीन बाग की महिलाओं ने BJP आईटी सेल हेड को भेजा मानहानि का नोटिस, की 1 करोड़ के हर्जाने की मांग

English summary
Samajwadi Party statement over Akhilesh Yadav daughter photo CAA protest lucknow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X