• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अबु आजमी के बेटे का बयान- उद्धव ठाकरे के साथ मैं भी जाऊंगा अयोध्या, वो राम मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद

|

नई दिल्ली। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया था। संजय राउत ने कहा था कि सीएम उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या जाएंगे। राउत ने कहा था कि महा विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भगवान राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। वहीं, उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी ने कहा है कि वह भी सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अयोध्या जाएंगे।

वे भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद- फरहान

वे भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद- फरहान

अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी ने कहा, 'अगर मुख्यमंत्री होते हुए उद्धव ठाकरे कहते हैं कि वह 7 मार्च को अयोध्या जा रहे हैं, तो मैं भी उनके साथ जाऊंगा। वे भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद बनाएंगे।' बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आखिरी बार जून 2019 में पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या गए थे। उनके साथ आदित्य ठाकरे भी अयोध्या गए थे।

ये भी पढ़ें: अब नो टेंशन: छुट्टी के दिन भी मिलेंगी बैंक की ये सर्विस, ICICI ने दिया खास तोहफा

बीजेपी ने साधा फरहान पर निशाना

वहीं, फरहान आज़मी के बयान पर सियासत गरमाने लगी है। बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो वहां (अयोध्या) मंदिर की जगह पर मस्जिद बना सके। मुझे लगता है कि अबु आजमी के पुत्र (फरहान आज़मी) के अंदर बाबर की आत्मा समा​हित है। बता दें कि उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर संजय राउत ने कहा था कि हमारा अयोध्या से खास रिश्ता है। यह रिश्ता आस्था और विश्वास का है। प्रदेश में हमारी सरकार है, जिसमे उद्धव ठाकरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, यह भगवान राम के आशीर्वाद से ही है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर हम भगवान राम का आशीर्वाद लें और उनकी आज्ञा का पालन करें।

7 मार्च को उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या

7 मार्च को उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या

राउत ने कहा था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे और भगवान राम का आशीर्वाद लेंगे। गठबंधन में हमारी सरकार के अन्य मंत्री भी अयोध्या जाएंगे। यह आस्था का मामला है इसे राजनीति से ना जोड़ें। संजय राउत के इस बयान के बाद बीजेपी ने शिवसेना पर निशाना साधा था और पूछा था कि क्या उद्धव ठाकरे अपने साथ राहुल गांधी को भी अयोध्या ले जाएंगे?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party leader abu azmi's son farhan azami reacts on Uddhav Thackeray ayodhya visit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X