• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी, फेसबकु पर लिखा- हमने तुझे मौत की सजा सुना दी है

|

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में उन्हें जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सलमान खान को यह धमकी सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म के जरिए दी गई है। पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फेसबुक पेज पर दी गई इस धमकी को गैरी शूटर नाम के एक अकाउंट ने पोस्ट किया था। 'सोपू' नामक ग्रुप पर पोस्ट किए गए हिंदी में लिखे संदेश में सलमान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं। वहीं पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा सलमान की सुरक्षा को और बढ़ाएंगे

पुलिस ने कहा सलमान की सुरक्षा को और बढ़ाएंगे

जोधपुर पूर्व के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने कहा, "यदि हमें जांच करने के बाद एक विशेष खतरे के संबंध में इनपुट मिलता है, तो हम सुरक्षा को और बढ़ाएंगे। हम इस मामले की जांच करेंगे। हमारे पास इसके लिए सोशल मीडिया सेल है ... यदि हमें एक विशेष इनपुट मिलता है तो हम सक्रिय रूप उस धमकी को बेअसर करने का काम करेंगे। हम सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा रखेंगे। ''

पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है सलमान को किसी ने धमकी दी है। कुछ महीने पहले, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिसकर्मियों के सामने खान को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बिश्नोई की धमकी के बाद, सलमान के पिता सलीम खान ने मिड-डे के साथ बातचीत में कहा था कि सलमान के लिए अतिरिक्त सुरक्षा है, जो किसी भी मामले में, हमेशा उनके लिए तैनात सुरक्षा कर्मियों की एक अच्छी टीम थी। यह धमकी परिवार के लिए चिंता का विषय नहीं है । हम केवल उसकी सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं, और इस पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अपना काम अच्छी तरह से कर रही थी।

क्‍या है मामला?

क्‍या है मामला?

1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग जोधपुर में चल रही थी। इस दौरान कांकाणी गांव के बॉर्डर पर दो काले हिरणों का शिकार हुआ था। इसका आरोप सलमान खान पर लगा था। मामले की सुनवाई पूरी करते हुए सीजेएम कोर्ट ने 5 अप्रैल 2018 को सलमान खान को दोषी मानते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। उनके ऊपर दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। इस मामले में सह-आरोपी ऐक्टर सैफ अली खान और ऐक्ट्रेस नीलम, सोनाली और तब्बू को कोर्ट ने संदेह का लाभ देते हुए मामले से बरी कर दिया था। सलमान दो दिन तक जेल में रहे और फिर उन्हें 7 अप्रैल को 25-25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan gets death threat on Facebook ahead of Blackbuck poaching case.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X