• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी: मुजफ्फरनगर में RSS कर्यकर्ता की हत्या, आरोपी बोला- बेटी को कर रहा था परेशान

|

नई दिल्ली। यूपी के मुजफ्फरपुर जिले में एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जो कि रिश्ते में बाप-बेटे लगते हैं। सोमवार को पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि दोनों ने अपने जुर्म कबूल कर लिए हैं। साथ में दोनों ने पुलिस को यह भी बताया कि आखिर उन्होंने कार्यकर्ता की हत्या क्यों की। जिस आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की गई है उसका नाम पंकज है।

RSS worker murder in muzaffarnagar, two arrested

जबकि हत्या करने वालों में सोनू और उसके पिता कंवरलाल शामिल हैं जिनको पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। कंवरपाल ने पुलिस पुछताछ में बताया कि उसके बेटे और उसके एक भाई ने मिलकर पंकज को मौत के घाट उतारा है। कंवरपाल ने बताया कि वो सबी पंकज के ही गांव करवारा के रहने वाले हैं और उन्होंने शनिवार शाम को इस घटना को अंजाम दिया। कंवरपाल ने पुलिस को बताया कि पंकज पिछले कई महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था इसी वजह से उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल यूपी पुलिस ने रविवार को मुजफ्फरनग के जंगलों से एक युवक की लाश बरामद की थी। इस का लाश की पहचान 23 साल के पंकज के रूप में हुई थी। साथ में यह भी पता चला कि पंकज आरएसएस कार्यकर्ता भी था। शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई क्योंकि पुलिस को शक था कि पंकज की हत्या हुई है। इसके बाद जब पुलिस जांच में जुटी तो पूरा का पूरा माजरा सामने आ गया। पुलिस इस मामले में तीरसे आरोपी कंवरपाल के भाई प्रमोद की तलाश में जुटी हुई है।

बेटे को बचाने में मां ने लगा दी जान की बाजी, अंधाधुंध फायरिंग से भी नहीं डरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RSS worker murder in muzaffarnagar, two arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X