RSS विचारक राकेश सिन्हा का आईपैड चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक और दिल्ली विश्वविद्यालय में शिक्षक, प्रोफेसर राकेश सिन्हा का आईपैड चोरी हो गया है। यह घटना उस वक्त घटी, जब राकेश सिन्हा ट्रेन के जरिए राजस्थान से दिल्ली उतरने के बाद कैब से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान चोरों ने उनके बैग से उनका आईपैड चोरी कर लिया। मामले को लेकर राकेश सिन्हा ने नई दिल्ली के कैंट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

rakesh sinha

जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर राकेश सिन्हा किसी जरूरी काम से राजस्थान गए हुए थे। रविवार को वो बीकानेर एक्सप्रेस के जरिए राजस्थान से दिल्ली पहुंचे और कैंट स्टेशन पर उतरे। यहां से अपने घर द्वारका जाने के लिए राकेश सिन्हा ने कैब ली। घर पहुंचकर जब उन्होंने अपना बैग देखा तो उसकी चैन खुली हुई थी और उसमें से आईपैड गायब था। इसके बाद राकेश सिन्हा कैंट पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में राकेश सिन्हा को नोएडा पुलिस ने 2 अप्रैल को उस वक्त हिरासत में ले लिया था, जब वो एक टीवी डिबेट में हिस्सा लेने नोएडा आए हुए थे। पुलिस ने उन्हें दलित प्रदर्शनकारी समझकर हिरासत में ले लिया था। राकेश सिन्हा ने बताया कि जब पुलिस को उन्होंने बताया कि वो प्रदर्शनकारी नहीं हैं, तब पुलिस ने उन्हें छोड़ा।

ये भी पढ़ें- आरक्षण पर शिवराज के मंत्री का बयान, 90% वाले की जगह 40% वाले को बैठाना देश के लिए घातक

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RSS Rakesh Sinha iPad stolen in Delhi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.