• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हमें तानाशाही सरकार को हटाना है, मोदी को हटाना है', 2024 लोकसभा चुनाव पर बोले लालू यादव

|
Google Oneindia News

पटना, 17 अगस्त: बिहार में एक बार फिर महागठबंधन की सरकार है। ऐसे में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और लालू यादव की पार्टी आरजेडी साथ मिलकर काम कर रही है। मंगलवार को सभी सहयोगी दलों के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, जिसके बाद कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर विवाद बढ़ गया है। विपक्षी दल नए कानून मंत्री को बर्खास्त करने की मांग कर रही है। वहीं अब इस मामले पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। वहीं उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव पर भी अपना बयान दिया है।

Recommended Video

    Nitish Kumar के मंत्री Kartikeya Singh को Lalu Yadav ने दी क्लीन चिट | वनइंडिया हिंदी | *Politics
     RJD chief Lalu Prasad Yadav

    बिहार में कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर जारी वारंट पर RJD प्रमुख लालू यादव ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशील मोदी झूठे हैं। ऐसा कोई मामला नहीं है। वहीं आने वाले 2024 के चुनावों के बारे में पूछे जाने पर राजद प्रमुख ने कहा कि हमें तानाशाही सरकार को हटाना है। हटाना है, मोदी को हटाना है।

    बिहार: विवादों में नीतीश के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, जिस दिन करना था सरेंडर, उसी दिन शपथ लेने पहुंचेबिहार: विवादों में नीतीश के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, जिस दिन करना था सरेंडर, उसी दिन शपथ लेने पहुंचे

    दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार में बने कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। बीजेपी सांसद सुशील मोदी के बाद अब केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि मैं बिहार से हूं और जो हो रहा है उससे मैं शर्मिंदा हूं। जंगलराज शुरू हो गया है। कानून मंत्री खुद फरार है, वो भी अपहरण के मामले में। आपने कैसे आदमी को कानून मंत्री बना दिया जो अनंत सिंह का दाहिना हाथ है। अनंत सिंह एक दुर्दांत अपराधी है और मुख्यमंत्री को ये सब नहीं पता है। ये विश्वास करने वाली बात है? कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

    Comments
    English summary
    RJD chief Lalu Prasad Yadav says We have to oust dictatorial govt Modi ko hatana hai
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X