• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिचा चड्ढा ने कोर्ट कॉपी शेयर करते हुए कहा - हम जीत गए, पायल घोष माफी मांगने का तैयार हैं

|

मुंबई। एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में भूचाल सा आया हुआ है। कई फिल्‍म एक्‍टर,एक्‍ट्रेस और डायरेक्‍टर के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जो शुरु हुआ है वो समाप्‍त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले दिनों फिल्‍म निर्माता अनुराग कश्‍यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्‍ट्रेस पायल घोष ने रिया चड्ढा समेत अन्‍य दो एक्‍टर का नाम भी लिया था। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ के मानहान‍ि का केस ठोंक दिया था। जिसके बाद पायल घोष ने कहा कि वो माफी नहीं मांगेगी लेकिन अब ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अदालत के आदेश की एक प्रति साझा की जो एक्‍ट्रेस पायल घोष द्वारा किए गए दावों को खारिज करती है कि वह रिचा से माफी नहीं मांगेंगी।।

रिचा बोलीं- हम जीत गए, पायल घोष माफी मांगने का तैयार हैं

रिचा बोलीं- हम जीत गए, पायल घोष माफी मांगने का तैयार हैं

ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट के ऑर्डर की एक कॉपी भी शेयर की है जिसमें लिखा है कि उनके द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि के दावे पर पायल घोष समझौता करने को तैयार हैं। पायल के वकील नितिन सतपुते ने भी सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा था कि उनकी क्लायंट पायल अपना बयान वापस लेकर रिचा से समझौता करने को तैयार हैं। उन्‍होंने साथ ही बॉम्‍बे हाई कोर्ट को इस न्‍याय करने के लिए धन्‍यवाद दिया और आदेश शेयर करते हुए लिखा कि यह आदेश अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है, उच्च न्यायालय की वेबसाइट पर सभी के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, अगली सुनवाई (निपटान के लिए) 12 अक्‍टूबर को होगी। सत्‍यमेव जयते लिखकर रिचा ने अपने पोस्‍ट का अंत‍ किया।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होनी है

अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होनी है

गौरतलब है कि रिचा चड्ढा ने पायल घोष, कमाल आर खान और एक समाचार चैनल के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। बुधवार 7 अक्टूबर को, बॉम्बे हाई कोर्ट ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में पायल घोष और अन्य के खिलाफ अभिनेता ऋचा चड्ढा द्वारा मानहानि का मुकदमा सुना था। अब इस मामले में आगे क्या होता है क्योंकि बॉम्बे हाई कोर्ट में रिचा के केस में अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होनी है। कोर्ट ऑर्डर के मुताबिक तो अगली सुनवाई में पायल ने मामले पर समझौता करने की सहमति जताई हैचहीं पायल घोष ने ट्वीट कर कहा है कि वह किसी से भी माफी नहीं मांगेंगी। उन्होंने लिखा, 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही। मैंने न तो कुछ गलत किया है न ही किसी के बारे में कोई गलत बयान दिया है। मैंने वही कहा है जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया था।'

रिचा चड्ढा ने NCW से पूछा- मेरी शिकायत का क्या हुआ?

रिचा चड्ढा ने NCW से पूछा- मेरी शिकायत का क्या हुआ?

वहीं रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर वह तस्वीर शेयर की है जिसमें पायल घोष राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ रिचा ने लिखा, 'मुझे अभी तक 22 सितंबर 2020 को दर्ज कराई गई शिकायत के बारे में NCW से कोई जानकारी नहीं मिली है। इस शिकायत को मैंने मिस पायल घोष के खिलाफ दर्ज कराई थी जिसमें पायल ने डायरेक्टर के खिलाफ अपने केस में मेरा नाम घसीटा था। आपके खुद के ट्वीट के आधार पर, मुझे विश्वास है कि मेरी शिकायत पायल से पहले दर्ज कराई गई थी। अन्य ट्वीट में रिचा चड्ढा ने NCW में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। रिचा ने अपने इस ट्वीट में आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी टैग किया है और NCW से पूछा- मेरी शिकायत का क्या हुआ?

अनुराग कश्यप ने कहा रवि किशन भी चरस पीते थे, अब सांसद ने किया पलटवार

क्या है पूरा मामला

दरअसल मॉडल-एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर गंदे आरोप लगाते हुए ये कहा था कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं, जो कि अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने खुले तौर पर ऋचा चड्ढा , माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था, जिस पर ऋचा चड्ढा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पायल घोष पर मानहानि का केस किया था।

अनुराग कश्‍यप के सपोर्ट में आईं एक्‍ट्रेस राधिका, बोली- मैं तुम्हारी मौजूदगी में सेफ फील करती हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Richa Chadha shares court copy saying - We have won, Payal Ghosh is ready to apologize
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X