• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस वापस लिया, अदालत के बाहर ऐसे निपटा मामला

|

नई दिल्ली। रिचा चड्ढा ने अभिनेत्री पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस वापस ले लिया है। दोनों अभिनेत्रियों ने अदालत के बाहर मामला निपटा लिया और इसकी जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट को भी दे दी। जिसके बाद केस खत्म कर दिया गया। एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। अपने बयान में पायल ने रिचा चड्ढा का नाम लेते हुए उनके लिए कुछ हल्की बातें कही थीं और उनके चरित्र पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद रिचा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में उन पर मानहानि का केस कर दिया था।

पायल घोष ने मांगी माफी

पायल घोष ने मांगी माफी

पिछली सुनवाई में पायल के वकील ने कहा था कि पायल अपना बयान वापस लेने के साथ माफी मांगने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद रिचा चड्ढा ने एक बयान में कहा था कि यही उनकी जीत है। वह मामले में समझौता कर इसे आगे ना बढ़ाने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद कोर्ट ने अपनी सुनवाई में कहा था कि दोनों पार्टी आपस में समझौता करना चाहती हैं तो कर सकती हैं। सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने पायल और रिचा को 2 दिनों का वक्त दिया है ताकि वह आपस में मामला सुलझाने की शर्तें तय कर लें।

पायल ने की थी आपराधिक आरोप ना लगाने की मांग

पायल ने की थी आपराधिक आरोप ना लगाने की मांग

पायल घोष ने रिचा से बिना शर्त माफी मांगी है। हालांकि उन्होंने एक मांग जरूर रखी है। पायल ने रिचा चड्ढा से माफी मांगने के बाद आगे उन पर आगे कोई भी आपराधिक आरोप नहीं लगाने का भरोसा चाहा था। जाहिर है कि केस खत्म हो गया है तो जो भी शर्तें एक-दूसरे की होंगी वो मान ली गई हैं।

ये पूरा मामला ऐसे शुरू हुआ

ये पूरा मामला ऐसे शुरू हुआ

मॉडल-एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। उन्होंने इसमें ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लेते हुए इन अभिनेत्रियों का चरित्र हनन करने वाली टिप्पणियां कीं। जिस पर ये एक्ट्रैस भड़क गईं। रिचा चड्ढा मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंच गईं। जिसके बाद पायल ने माफी मांगी और केस खत्म किया। बता दें कि अनुराग के खिलाफ भी पायल ने मामला दर्ज कराया हुआ है। जिसमें मुंबई पुलिस उनके आरोपों की जांच कर रही है। पायल ने महिला आयोग से भी कश्यप की शिकायत की है। पायल इसको लेकर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मिल भी चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- 6.5 लाख के प्रोपर्टी टैक्स के खिलाफ रजनीकांत ने दायर की याचिका, हाईकोर्ट से मिली फटकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Richa Chaddha withdrawn defamation case against Payal Ghosh at Bombay High Court after both parties signed consent terms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X