रेणुका चौधरी बोलीं, हंसने पर नहीं है कोई जीएसटी, किसी की इजाजत की जरूरत नहीं

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कमेंट को लेकर पलटवार करते हुए कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने रविवार को कहा कि हंसने पर कोई जीएसटी नहीं लगा है और उन्हें हंसने के लिए किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है। रेणुका ने कहा कि हंसने के लिए कैसे और कब का कोई नियम नहीं है। आप हंसे और हंसी पर कोई जीएसटी नहीं है। पांच बार सासंद बनने के बाद हंसने के लिए मुझे किसी की इजाजत की जरुरत नहीं है। ये उन्होंने तब कहा जब उनसे संसद में पीएम के भाषण के दौरान बोलने को लेकर सवाल हुआ। उनके हंसने पर पीएम ने कहा था कि उन्होंने राक्षसी हंसी सुनी।

renuka chowdary attacks narendra modi says no gst on laughing

रेणुका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता दर्शाती है। उन्होंने कहा कि पांच बार की सांसद हूं और प्रधानमंत्री मुझे नकारात्मक पात्र के समानांतर बताते हैं लेकिन वह भूल जाते हैं कि आज महिलाएं बदल गई हैं और उन्हें मालूम है कि अपने लिए कैसे बोलें। यह महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता दर्शाता है। रेणुका चौधरी ने कहा कि देशभर की महिलाओं से उन्हें समर्थन मिला है।

दरअसल संसद में जब प्रधानमंत्री अपना भाषण दे रहे थे रेणुका चौधरी ठहाके लगाकर हंस रहीं थी, जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा था कि सभापति महोदय रेणुकाजी को मत रोकिए रामायण सीरियल के बाद पहली बार इस तरह की हंसी सुनने को मिल रही है। पीएम के बयान के बाद रिजिजू ने रामायण सीरियल का एक वीडियो क्लिप साझा किया था जिसमे सुपर्णखा को हंसते हुए दिखाया गया था। रिजिजू के इस बयान के बाद रेणुका चौधरी ने कहा था कि यह काफी आपत्तिजनक है, मैं इसके खिलाफ संसद में प्रिविलेज ऑफ मोशन फाइल करुंगी।

ओमान में भारतीय समुदाय के लोगों से बोले मोदी, यहां दिखा मिनी इंडिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
renuka chowdary attacks narendra modi says no gst on laughing

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X