• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री बोले- बीजेपी के पास है वाशिंग मशीन, पार्टी में एंट्री से पहले नेताओं की होती है धुलाई

|

नई दिल्ली। भाजपा के एक मंत्री ने ऐसा बयान दिया है जिससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। महाराष्ट्र के जलना में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय उपभोक्ता मामले राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने कहा कि भाजपा के पास गुजरात का निरमा पाउडर है और बीजेपी में किसी भी शख्स की एंट्री से पहले मशीन में उनकी धुलाई की जाती है।

हमारे पास गुजरात का निरमा पाउडर - केंद्रीय मंत्री

हमारे पास गुजरात का निरमा पाउडर - केंद्रीय मंत्री

महाराष्ट्र के जलना में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'बीजेपी के पास एक वॉशिंग मशीन है, किसी को पार्टी में लेने से पहले, हम उन्हें मशीन में धोते हैं, हमारे पास गुजरात का निरमा पाउडर है।' ये पहली बार नहीं है जब रावसाहेब दानवे ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो, इसी साल लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने दाल खरीद को लेकर विवादित बयान दिया था।

ये भी पढ़ें: Fit India Movement Live: पीएम मोदी बोले- जो फिट है वो आसमान छूता है

केंद्रीय मंत्री हैं रावसाहेब दानवे पाटिल

रावसाहेब दानवे पाटिल ने तब कहा था, 'राज्य सरकार तो दाल खरीद रही है, तुम अखबार ज्यादा पढ़ते हो। अरहर, कपास, दलहन का रोना तुम लोग अब बंद करो।' आरोप था कि तब रावसाहेब दानवे पाटिल ने अपशब्दों का भी प्रयोग किया था। किसानों की आत्महत्या को लेकर भी उन्होंने विवादित बयानबाजी की थी। बीजेपी के कई नेता अपनी विवादित बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहते हैं, जिसके कारण पार्टी की किरकिरी होती रहती है।

विवादित बयान से गरमा सकती है सियासत

विवादित बयान से गरमा सकती है सियासत

हाल ही में भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पार्टी के नेताओं के निधन पर विवादित बयान दिया था। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई थी। इस बयान पर जमकर बवाल मचा था। बीजेपी सांसद ने कहा था, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raosaheb Danve Patil Says, Before taking anyone in the BJP, we wash them in the washing machine
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X