• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी से मिले बॉलीवुड के सितारे, फिल्मों को लेकर हुई बातचीत

|

नई दिल्ली। हिन्दी सिनेमा के कई अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक और फिल्म निर्माता गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और प्रधानमं6ी से मुलाकात की। ये बॉलीवुड सितारे गुरुवार को दिल्ली पहुंचें और नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की। गुरुवार शाम को इन सितारों की प्रधानमंत्री के साथ बैठक हुई। बॉलीवुड से ज्यादातर युवा लोग इस बैठक में शामिल हुए।

ये सितारे पहुंचे दिल्ली

ये सितारे पहुंचे दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के लिए रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, एकता कपूर, भूमि पडनेकर, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कुछ अन्य फिल्मी कलाकार पहुंचे हैं।

कादर खान के बेटे सरफराज खान के आरोपों पर बोले गोविंदा- बच्चा है वो

क्या है बैठक का मकसद

क्या है बैठक का मकसद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के लोगों के बीच ये बैठक आज वक्त में में सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा के लिए बुलाई गई। बताया गया है कि युवा फिल्मी सितारों ने फिल्मों के समाज पर प्रभाव को लेकर मोदी बातचीत की और इस पर चर्चा की।

राकेश रोशन को गले का कैंसर पता चलने पर ऋतिक की एक्स वाइफ ने क्या कहा?

मुंबई में फिल्मी सितारों से मिले थे मोदी

मुंबई में फिल्मी सितारों से मिले थे मोदी

बीते महीने मुंबई में भी नरेंद्र मोदी ने सिनेमा के लोगों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में रितेश सिद्धवानी, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रोशन, रॉनी स्क्रूवाला और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी शामिल थे। इन सबके अलावा इस मीटिंग में अक्षय कुमार और अजय देवगन भी मौजूद थे। इस मीटिंग में प्रधानमंत्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की गई।

इस बैठक में बॉलीवुड से एक भी महिला को नहीं बुलाया गया था। इस पर अभिनेत्री दिया मिर्जा औरक किछ दूसरे सितारों ने कड़ा एतराज जताते हुए सवाल किया था कि इस बैठक में एक भी महिला क्यों नहीं हैं, क्या सिनेमा में कोई महिला इस लायक नहीं समझी गई। सोशल मीडिया पर भी इसकी आलोचना हुई थी। दिल्ली में गुरुवार को रही बैठक में आलिया, भूमि और एकता को बुलाया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranbir Alia varun dhavan other Bollywood stars meeting with narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X