खाने-पीने की चीजों के बाद अब बाबा रामदेव बेचेंगे 'देशी' जींस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। योग गुरू से कारोबारी बनें बाबा रामदेव अब खाने-पीने की चीजों के बाद कपड़ों के कारोबार में एंट्री करने जा रहे हैं। बाबा अब देशी जींस बेचेंगे। बाबा रामदेव परिधान नाम का कपड़ों का ब्रांड शुरु करने वाले हैं। 'परिधान' ब्रांड की शुरूआत करने जा रहे बाबा अब जींस और फॉर्मल कपड़े भी बेचेंगे।

 baba ramdev

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक रामदेव जल्द ही इस ब्रांड की शुरूआत करने वाले है। इस रिपोर्ट के मुताबिक रामदेव के फॉलोअर्स उन्हें पतंजलि कपड़े लाने के लिए काफी दिनों से सलाह दे रहे थे। लोगों की सलाह के बाद उन्होंने इस ब्रांड की शुरूआत करने की सोची।

रामदेव के परिधान ब्रांड के तहत पुरुषों और महिलाओं के लिए कपड़े बनाए जाएंगे। इसमें इंडियन वीयर से लेकर जींस जैसे मॉडर्न कपड़े भी बनाएंगे। रामदेव ने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि मैं आधुनिकता के खिलाफ नहीं हूं। रामदेव ने कहा कि पतंजलि ने उत्पादों ने नेपाल में प्रवेश कर लिया है और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं। अब उनका अगला टारगेट बांग्लादेश और अफ्रीका जैसे देशों में अपने प्रोडक्ट्स को पहुंचाना है।

इस देशों के बाद रामदेव के निशाने पर अमेरिका और यूरोप जैसे बड़े देश हैं। रामदेव की माने तो इन देशों में अब प्रकृतिक चीजों की मांग बढ़ने लगी है। आपको बता दें कि बाबा रामदेव का पतंजलि कारोबार 10,000 करोड़ रुपए का हो चुका है। ऐसे में अब बाबा परिधान लेकर आ रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि बाबा रामदेव के इन परिधानों को लोग कितना पसंद करते है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yoga televangelist Baba Ramdev wants his multi-crore “swadeshi” consumer goods empire to launch an apparel brand, Paridhaan, which will include jeans and office wear.
Please Wait while comments are loading...