• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी के चावल वाले बयान पर रामविलास का पलटवार, कहा-ऐसे समय में नेगेटिव सोच देश के लिए खतरनाक

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चावल से सैनिटाइजर बनाने की सरकार की योजना पर सवाल खड़े किए हैं। राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि, ऐसे समय में नेगेटिव सोच नहीं रखनी चाहिए, ये देश के लिए खतरनाक है और आम जनता के लिए खतरनाक है। बता दें कि, सरकार ने हाल ही में स्टॉक में पड़े चावल से एथेनॉल बनाने का फैसला किया है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

'राहुल गांधी की ऐसी सोच आम जनता के लिए खतरनाक'

'राहुल गांधी की ऐसी सोच आम जनता के लिए खतरनाक'

मंगलवार को राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि, उनको तो कहना चाहिए की सैनिटाइजर और मास्क बनाकर गरीबों को दीजिए, उनको राज्यों में जाकर ये देखना चाहिए की कहां मजदूर भूखा है और राज्य सरकारों पर दबाव बनाए या हमको ही लिखे। उन्होंने कहा कि, ऐसे समय में नेगेटिव सोच नहीं रखनी चाहिए, ये देश के लिए खतरनाक है और आम जनता के लिए खतरनाक है।

अफवाह और झूठ फैला रहे हैं राहुल: पात्रा

वहीं बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अफवाह और झूठ फैलाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।उन्होंने ट्वीट कर कहा,' राहुल जी हिंदुस्तान का ग़रीब जगा हुआ है और परिपक्व भी है।वो समझता है कि ये संकट काल है और सरकार हर और से भरसर मदद कर रही है।देश में आज अनाज की कोई कमी नहीं है।सबके खाने की चिंता कर रही है सरकार। मगर आप बताइए आप कब जागेंगे और झूठी अफ़वाह फैलाना बंद करेंगे।

राहुल ने सरकार के फैसले पर उठाए सवाल

राहुल गांधी ने मंगलवार को एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, आखिर हिंदुस्तान का गरीब कब जागेगा? आप भूखे मर रहे हैं और वो आपके हिस्से के चावल से सैनिटाइजर बनाकर अमीरों के हाथ की सफाई में लगे हैं। कांग्रेस नेता जिस खबर का लिंक शेयर किया है उसमें दावा किया गया कि सरकार ने गोदामों में मौजूद अतिरिक्त चावल का उपयोग हैंड सैनिटाइजरों की आपूर्ति के लिए जरूरी एथेनॉल बनाने में करने का फैसला किया है।

TMC ने केन्द्रीय दलों के बंगाल दौरे पर उठाए सवाल, कहा- राज्य कोरोना से लड़ रहा है और केंद्र राज्य से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Vilas Paswan hits back on Rahul Gandhi over his rice statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X