• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ram Vilas Paswas Death: राम विलास पासवान के निधन पर बेटे चिराग का भावुक पोस्ट, लिखा-Miss you Papa...

|

नई दिल्ली। Ram Vilas Paswas Death, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का गुरुवार को निधन हो गया। 74 साल के राम विलास पासवान लंबे वक्त से बीमार थे। 6 दिन पहले ही उनकी हर्ट सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार को अचानक उनके निधन की खबर आई और परिवार समेत, राजनीतिक जगत स्तंब्ध रह गया। पिता के निधन की जानकारी बेटे चिराग पासवान ने दी।

 Ram Vilas Paswan died at 74, Son Chirag Paswan wrote Emotional post, said You Will Always Be With Me.

बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा की कमान संभाल रहे चिराग पासवान पिता के निधन से बेहद भावुक हो गए। पिता के निधन की सूचना उन्होंने ट्वीट कर दी। पिता के साथ अपने बचपन की तस्वीर साझा कर उन्होंने अपनी मनोदशा को शब्दों के जरिए प्रकट करने की कोशिश की। पिता से बेहद करीब रहने वाले चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। मिस यू पापा।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान( Ram Vilas Paswan) लंबे वक्त से बीमार थे और दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। 6 दिन पहले ही राम विलास पासवान की हार्ट सर्जरी हुई थी। एम्स में 2 अक्टूबर की रात को उनकी हार्ट सर्जरी की गई थी। दूसरी बार उनके हार्ट की सर्जरी की गई थी।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत देशभर के राजनेताओं ने शोक जताया।

क्यों देश की राजनीति के 'मौसम वैज्ञानिक' कहे जाते थे राम विलास पासवान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Vilas Paswan died at 74, Son Chirag Paswan wrote Emotional post, said You Will Always Be With Me.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X