• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ram temple trust के ऐलान के बाद बोले सांसद रविकिशन-ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के मुंह पर तमाचा है

|

नई दिल्ली। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राम मंदिर ट्रस्ट बनाने का बड़ा ऐलान किया है, इस ट्रस्ट का नाम 'श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र' रखा गया है, लोकसभा में पीएम ने इसके साथ ही अयोध्या में सरकार द्वारा कब्जाई गई 67 एकड़ जमीन को भी ट्रस्ट को देने की बात की है, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ये बेहद ही गर्व का विषय है कि हमारे ईष्टदेव भगवान राम का भव्य मंदिर अब अस्तित्व में आने वाला है।

 'ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के मुंह पर सीधा तमाचा है'

'ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के मुंह पर सीधा तमाचा है'

रविकिशन ने कहा कि ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के मुंह पर सीधा तमाचा है, उन्हें तो बस विरोध करना है, रविकिशन से जब पूछा गया कि पीएम मोदी ने तो सभी लोगों से इस मंदिर को बनवाने में सहयोग करने को कहा है, तो इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं भी सभी लोगों से इस बात के लिए निवेदन करता हूं लेकिन मुझे पता है कि कोई नहीं आएगा क्योंकि इन सभी का राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो जाएगा, ये तो श्रद्धा को भी राजनीति से जोड़ देते हैं ना।

यह पढ़ें: Ram Temple Trust के सदस्य हो सकते हैं महंत नृत्य गोपाल दास

'राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे

'राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे

आपको बता दें कि पीएम मोदी के इस अहम फैसले के बाद वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने ट्रस्ट के सदस्यों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि 'राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे जिसमें से एक ट्रस्टी हमेशा दलित समाज से रहेगा, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस ट्र्स्ट के वो 15 सदस्यो कौन-कौन होंगे।

'एक ट्रस्‍टी हमेशा दलित रहेगा'

'एक ट्रस्‍टी हमेशा दलित रहेगा'

ऐसा कहा जा रहा है कि इन 15 सदस्यों में से एक गृह मंत्रालय के ज्‍वाइंट सेक्रेटरी, एक अयोध्या के डीएम, निर्मोही अखाड़ा से एक सदस्य, राम जन्मभूमि न्यास के महंत नृत्यगोपाल दास और वीएचपी के महामंत्री चंपत राय सदस्य रहेंगे, बाकी के 6 सदस्यों में समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े हुए लोग होंगे और एक ट्रस्‍टी हमेशा दलित रहेगा, राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण उसी नक्शे के आधार पर होगा, जो राम जन्मभूमि न्यास ट्रस्ट ने बनाए थे।

यह पढ़ें: Ram Temple Trust के ऐलान की टाइमिंग पर ओवैसी ने उठाए सवाल, कहा-दिल्ली चुनावों के लेकर बीजेपी चिंतित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Ravi Kishan the creation of the trust is a tight slap on tukde gang's face.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X