जेल में मां से मिलकर रोने लगा राम रहीम, 50 मिनट तक हुई बातचीत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रोहतक। दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में सजा काट रहे राम रहीम से मिलने गुरुवार को उनकी मां नसीब कौर रोहतक जेल पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक मां को देखकर राम रहीम भावुक हो उठा और जेल में ही रोने लगा।

50 मिनट तक हुई बातचीत

50 मिनट तक हुई बातचीत

गुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे राम रहीम की मां नसीब कौर रोहतक जेल पहुंची। जेल के मुलाकाती कक्ष में दोनों मां-बेटे की मुलाकात हुई। बताया जा रहा है राम रहीम अपनी मां को देखकर भावुक हो उठा और उसकी आंखों में आंसू आ गए। राम रहीम और उसकी मां के बीच करीब 50 मिनट तक चली। करीब चार बजे के आस पास नसीब कौर वापस लौट गईं।

पहली बार आया कोई मिलने

पहली बार आया कोई मिलने

बता दें राम रहीम को अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद यह पहला मौका था जब कोई उससे मिलने आया था। मुलााकात के दौरान नसीब कौर ने राम रहीम को धैर्य रखने की सलाह दी। मां से मिलने के बाद राम रहीम के चेहरे पर काफी संतोष नजर आ रहा था। शायद यह सूकून इसलिए भी थी क्योंकि लगभग 20 दिनों में यह पहली बार था जब किसी ने उससे इस तरह मुलाकात कर प्यार मीठी बातें की हो।

10 लोगों का नाम दिया है मिलने को

10 लोगों का नाम दिया है मिलने को

जेल में जाने के बाद राम रहीम ने जेल प्रशासन को 10 लोगों के नाम सौंपे थे जो जेल में उनसे मिल सकते हैं। इनमें सबसे ऊपर उसकी मां नसीब कौर का नाम था। इसके अलावा लिस्ट में उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, बेटे जसमीत, बेटी चरणप्रीत औरअमरप्रीत, दामाद शान-ए-मीत और रूह-ए-मीत, डेरा की काम काज देखने वाली विपसना और सेवादार दान सिंह का नाम है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ram rahim started crying after meeting his mother in rohtak jail
Please Wait while comments are loading...