• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मायावती बनेंगी पीएम' के सवाल पर भड़के राम गोपाल यादव, कहा- मूर्ख समझ रखा है क्या?'

|

नई दिल्ली। आज लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीसरे चरण का मतदान हो रहा है, इस चरण में देश की 117 सीटों पर वोटिंग हो रही है, जिसमें यूपी की 10 सीटें शामिल हैं, समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने भी आज मैनपुरी में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के लिए वोट डाला, वो अपने बेटे अक्षय और बहू ऋचा यादव के साथ मतदान करने पहुंचे थे।

'मायावती बनेंगी PM'के सवाल पर भड़क गए राम गोपाल

'मायावती बनेंगी PM'के सवाल पर भड़क गए राम गोपाल

वोट डालने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए रामगोपाल यादव अचानक उस वक्त भड़क गए जिस वक्त मीडिया ने उनसे मायावती से जुड़ा एक प्रश्न कर लिया, दरअसल मतदान केंद्र के बाहर मौजूद रिपोर्टर ने जब रामगोपाल यादव से पूछा कि क्या आप मायावती को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं, इस सवाल के जवाब में यादव ने कहा, 'मुझे मूर्ख समझ रखा है क्या? कोई मूर्ख ही होगा, जो इस सवाल का जवाब देगा.' उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब 23 मई को शाम पांच बजे दूंगा।

पढ़ें: लोकसभा चुनाव का विस्तृत कवरेज

मुलायम सिंह यादव अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं,

मुलायम सिंह यादव अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं,

गौरतलब है कि मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से मुलायम सिंह यादव अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं, यह सपा के लिए सबसे सुरक्षित सीट मानी जाती हैं। दो दिन पहले मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती से ढाई दशक पुरानी दुश्मनी को दफन करते हुए उनके साथ मंच साझा किया था।

सपा का पलड़ा भारी

सपा का पलड़ा भारी

मालूम हो कि 2014 में मैनपुरी और आजमगढ़ दोनों जगहों से निर्वाचित हुए थे, लेकिन बाद में उन्होंने आजमगढ़ को ही चुना। बदायूं में सपा के उम्मीदवार धर्मेद्र यादव हैं जिनको कांग्रेस प्रत्याशी सलीम इकबाल शेरवाणी से सीधी टक्कर मिल रही है। इस चुनाव क्षेत्र में चार लाख मुस्लिम और नौ लाख ओबीसी मतदाता हैं जिससे सपा का पलड़ा भारी हो सकता है।

यह पढ़ें: PM मोदी ने कहा-आतंकवाद का शस्त्र है IED,लोकतंत्र का शस्त्र है वोटर ID, देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Gopal Yadav was Angry after listing 'Mayawati is best For PM Post ', he cast his vote and said that this time the contest was between mahagathbandhan and Bharatiya Janata Party.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X