• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूरे परिवार के साथ 'रामायण' देख रहे हैं टीवी के राम अरुण गोविल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

|

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच दर्शकों की मांग पर 90 के दशक के सीरियलों का दोबारा से दूरदर्शन पर प्रसारण शुरू हो चुका है। इसी के साथ आध्यात्मिक सीरियल 'रामायण' की भी एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी हो गई है। जब 'रामायण' के टीवी पर दोबारा प्रसारित होने की खबरें आईं तो राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने कहा कि इस बार मैं ये शो अपने पोते के साथ देखूंगा।

परिवार के साथ रामायण देख रहे हैं अरुण गोविल

परिवार के साथ रामायण देख रहे हैं अरुण गोविल

दूरदर्शन पर इस शो का प्रसारण सुबह 9 और रात को 9 बजे किया जाता है। अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें अरुण गोविल अपने पूरे परिवार के साथ रामायण देखते हुए नजर आ रहे हैं। एक बड़े सोफे पर उनका पूरा परिवार बैठा हुआ है और इसमें उनका पोता भी बैठा दिखाई दे रहा है। फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर भी काफी किया जा रहा है।

क्या बोल रहे हैं लोग?

इंस्टाग्राम पर वीडियो मूवी नाम के अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया गया, जिसपर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बचपन के वो दिन फिर से याद आ गए। केकई माता द्वारा महाराज दशरथ से भरत के लिए राजगद्दी मांगना और राम को वनवास देने का दृश्य काफी दुखदायी है। जय श्री राम' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाओ, भगवान राम अपनेआप को देख रहे हैं।'

दीपिका चिखलिया का वीडियो भी वायरल हुआ

दीपिका चिखलिया का वीडियो भी वायरल हुआ

बता दें इससे पहले शो में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दीपिका के पीछे एक लार्ज स्क्रीन पर रामायण चल रही है और वीडियो में वह कहती हैं कि जैसे कि आप सभी लोग देख सकते हैं कि मैंने भी 'रामायण' शुरू की हुई है। मैं भी इसे फिर से देखना चाहती हूं। आप सब लोग भी देखिए और इससे कुछ सीखिएगा।

90 के दशक के कई सीरियल्स का प्रसारण

90 के दशक के कई सीरियल्स का प्रसारण

देश में लॉकडाउन के कारण लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में दूरदर्शन पुराने सीरियल्स को री-टेलीकास्ट कर रहा है। ये वही सीरियल हैं, जिन्होंने एक दौर में टीआरपी के कई रिकॉर्ड बनाए थे। 'रामायण' के अलावा 'महाभारत', 'सर्कस' और 'ब्योमकेश बक्शी' का प्रसारण भी शुरू हो चुका है। इसके अलावा एक अप्रैल से 'चाणक्य', 'उपनिषद गंगा', 'शक्तिमान', 'श्रीमान श्रीमती' और 'कृष्णकली' का भी दोबारा प्रसारण शुरू किया जाएगा।

दूरदर्शन पर 1 अप्रैल से दोबारा प्रसारित होंगे 'चाणक्य' और 'शक्तिमान' समेत ये 5 सीरियल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ram arun govil watching his historic show ramayan with family amid coronavirus lockdown pic viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X