वैंकेया नायडू के खिलाफ सांसद ने की फेसबुक पोस्ट, सभी ने मांगी माफी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आज राज्य सभा एक अलग ही नजारा दिखा। अमूमन पक्ष और विपक्ष के सांसद एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते और बहस करते हुए नजर आते हैं लेकिन आज सब के सुर मिल गए। दरअसल, आज राज्य सभा के सदस्यों ने आज एक सांसद की निंदा की। मिली जानकारी के अनुसार सांसद ने फेसबुक पर राज्य सभा के सभापति एम वेंकैया नायडू के खिलाफ टिप्पणी की थी। सांसद ने उनकी आलोचना की थी। सभी ने उनसे माफी मांगी। स मुद्दे को उठाते हुए, समाजवादी पार्टी से सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि सभी सदस्यों को सभापति में पूर्ण विश्वास है और एक सांसद ने फेसबुक पर टिप्पणियां की हैं, जिसने सदन की कार्यवाही में पूर्वाग्रह का आरोप लगाया। आरोप गलत और असंसदीय थे। सांसद का नाम लिए बिना, उन्होंने मांग की कि संबंधित सदस्य को सभापति से माफी मांगनी चाहिए।

वैंकेया नायडू के खिलाफ सांसद ने की फेसबुक पोस्ट, सभी ने मांगी माफी

भारतीय जनता पार्टी के सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी पोस्ट करने से चेयर का अपमान होता है। विपक्ष के नेता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यह असंसदीय है और हम इसे निंदा करते हैं।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने कहा कि अध्यक्ष सभी सदस्यों को पर्याप्त अवसर प्रदान करते हैं और किसी भी सोशल मीडिया पर जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। हालांकि इस पूरे घटना क्रम के दौरान किसी सांसद का नाम नहीं लिया गया। जब यह मुद्दा उठा तो चेयर पर खुद नायडू मौजूद थे। उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajya Sabha members condemn lawmaker for Facebook post against venkaiah Naidu

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.