राजस्थान: भैंस से टकराकर मंत्री की कार पलटी, हालत गंभीर, पीए की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोटा। राजस्थान के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा की कार का कल रात एक्सिडेंट हो गया है। यह घटना कोटा में हुई है, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनकी कार का एक्सिडेंट एक भैंस से टक्कर लगने की वजह से हुआ। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर सोमवार देर रात करीब 12.45 पर हुई है। सूचना के अनुसार टक्कर लगने के बाद कार पलट गई जिससे बाबूलाल वर्मा को गंभीर चोट आई है।

कार एक्सिडेंट में BJP मंत्री बाबूलाल घायल, निजी सहायक की मौत

आपको बता दें कि बाबूलाल वर्मा भाजपा के नेता हैं। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में बाबूलाल वर्मा के अलावा उनका ड्राइवर मोतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया है, जबकि उनके निजी सहायक राजेन्द्र सिंह की अस्पताल में मौत हो गई है। एक्सिडेंट के तुरंत बाद टोल नाके के वाहन से बाबूलाल और अन्य घायलों को एमबीएस अस्पताल लाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

कार एक्सिडेंट में BJP मंत्री बाबूलाल घायल, निजी सहायक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबूलाल वर्मा सहकारी बैंक चुनाव के चलते कोटा से बारां जा रहे थे और कार में आगे की सीट पर बैठे थे। रास्ते में उनकी कार एक भैंस से टकराकर पलट गई, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। डॉक्टरों के अनुसार बाबूलाल वर्मा के हाथ, पैर, सीने और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajasthan minister babulal verma injured in a car accident
Please Wait while comments are loading...