• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राहुल गांधी की ईडी से पूछताछ कुछ दिन टालने की अपील, सोनिया की बीमारी का दिया हवाला

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जून: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से अपील की है कि उनसे चल रही पूछताछ फिलहाल कुछ दिन के लिए टाल दी जाए। राहुल ने अपनी मां और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की बीमारी के चलते केंद्रीय एजेंसी से ये दरख्वास्त की है। राहुल गांधी ने ईडी को सोनिया गांधी के सेहत के बारे में बताते हुए लिखा है कि उनके इलाज और देखभाल की जरूरत को देखते हुए उनसे 17 जून (शुक्रवार) को होने वाली पूछताछ कुछ दिन के लिए स्थगित कर दी जाए।

राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय

Recommended Video

    National Herald case: Rahul Gandhi ने ED से क्या आग्रह किया | ED Enquiry | वनइंडिया हिंदी |*Politics

    जांच एजेंसी को लिखे एक पत्र में राहुल गांधी ने कहा कि वह 17 जून को पूछताछ की प्रक्रिया में शामिल होने में मुश्किल का सामना कर रहे हैं। उनको अपनी मां सोनिया गांधी की देखभाल के लिए पूछताछ की इस प्रक्रिया से कुछ दिनों के लिए टाल दिया जाए।

    75 वर्षीय सोनिया गांधी को इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद उनको दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। एक और सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती हैं तो वहीं दूसरी ओर ईडी की ओर से नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार राहुल गांधी से पूछताछ की गई है।

    इस हफ्ते लगातार तीन दिनों तक (13,14,15 जून) ईडी ने राहुल गांधी से कई-कई घंटे पूछताछ की है। उनसे तीन दिन में करीब 30 घंटे पूछताछ हो चुकी है। 17 जून को एक बार फिर ईडी ने राहुल को पूछताछ के लिए बुलाया है। राहुल से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस की ओर से देशभर में लगातार विरोध प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं।

    बारिश का कहर, असम के बक्सा में पुल बीच से टूटा, मेघालय में हाईवे बहाबारिश का कहर, असम के बक्सा में पुल बीच से टूटा, मेघालय में हाईवे बहा

    Comments
    English summary
    Rahul Gandhi write to ED to postpone June 17 questioning
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X