• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO शेयर कर राहुल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और खुद के लिए 8400 करोड़ का जहाज!

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक में सेना के कुछ जवान बैठे हैं और आपस में बात कर रहे हैं। एक जवान कहता है कि 'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।' इसी वीडियो को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा। राहुल गांधी ने वीडियो के साथ लिखा हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?'

    Rahul Gandhi ने Non Bullet Proof Truck में बैठे Jawans का Video ट्वीट कर क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    rahul gandhi

    आपको बता दें कि अबतक लगातार चीन को लेकर राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे थे लेकिन पीएम मोदी के लिए जहाज आने के बाद से राहुल गांधी को एक नया मौका मिल गया है। बुधवार को भी राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था, ''PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खरीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर। PM को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।"

    राहुल ने शुक्रवार को भी मोदी पर निशाना साधा था। एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कहा था कि 'भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है। खतरा यह है कि उनके आसपास किसी में भी उन्हें कुछ बताने की हिम्मत नहीं है।' वीडियो में मोदी, वेस्टस के सीईओ हेनरिक एंडरसन से बातचीत कर रहे थे। वह हवा से पानी निकालने की तकनीक पर बात कर रहे थे जिसका राहुल ने मजाक बनाया।

    विधानसभा उपचुनाव 2020: कांग्रेस ने जारी की यूपी-झारखंड के लिए उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi taunt on Narendra Modi said, non bulletproof truck-for jawans and 8400 crore plane for PM.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X