• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वैक्सीन को लेकर फिर राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-विनाशकारी वैक्सीन रणनीति तीसरी लहर सुनिश्चित कर

|

नई दिल्ली, मई 15: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना महामारी संभालने में नाकाम रही मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। शनिवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार से एक राष्ट्रीय वैक्सीन रणनीति तैयार करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की विनाशकारी वैक्सीन रणनीति तीसरी लहर सुनिश्चित करेगी। इससे पहले आज राहुल गांधी ने गंगा में मिल रहे शवों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला।

    Corona Vaccination: Rahul Gandhi समेत इन कांग्रेसी नेताओं ने साधा PM Modi पर निशाना | वनइंडिया हिंदी

    Rahul Gandhi says India Needs Proper Vaccine Strategy Govts Disastrous Policy Will Ensure 3rd Wave

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत सरकार की विनाशकारी वैक्सीन रणनीति देश में तीसरी कोरोना लहर का कारण बनेगी। इसे बार-बार दोहराया नहीं जा सकता, देश को एक यथोचित वैक्सीन रणनीति की जरूरत है।' शुक्रवार को भी उन्होंने टीकाकरण नीति को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था। राहुल ने ने सुझाव दिया था कि केंद्र को टीकों की खरीदी कर उसके वितरण की जिम्मेदारी राज्यों पर छोड़नी चाहिए।

     Rahul Gandhi says India Needs Proper Vaccine Strategy Govts Disastrous Policy Will Ensure 3rd Wave

    राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि, केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही है- जो भारत झेल नहीं सकता। वैक्सीन की ख़रीद केंद्र को करनी चाहिए और वितरण की ज़िम्मेदारी राज्यों को दी जानी चाहिए। राहुल गांधी इससे पहले भी मोदी सरकार की महत्वपूर्ण परियोजना सेंट्रल विस्टा पर भी सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना काल में जहां एक तरफ देश ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और वैक्सीन की कमी से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार सैंट्रल विस्टा परियोजना पर पैसे बर्बाद कर रही है।

    वैक्सीन की दो डोज में अंतर बढ़ाने पर डॉक्टरों से बोले चिदंबरम- सरकार के जाल में ना फंसे, सच बताएंवैक्सीन की दो डोज में अंतर बढ़ाने पर डॉक्टरों से बोले चिदंबरम- सरकार के जाल में ना फंसे, सच बताएं

    इससे पहले आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर गंगा में बहने वाले शवों को लेकर भी हमला बोला था। राहुल गांधी ने एक अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए लिखा, 'जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है। अखबार की इस कटिंग में दावा किया गया है कि 1140 किमी गंगा किनारे में 2 हजार से अधिक शव मिले हैं।

    English summary
    Rahul Gandhi says India Needs Proper Vaccine Strategy Govt's Disastrous Policy Will Ensure 3rd Wave
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X