• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस केस: राहुल गांधी का CM योगी पर हमला, बोले-अपराधियों को बचाना सरकार का काम नहीं

|

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाथरस घटना को लेकर उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार पर एक बार फिर से तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने हाथरस घटना को लेकर वीडियो जारीकर कहा कि अपराधियों को जेल में डालना चाहिए और पीड़‍ित परिवार की रक्षा होनी चाहिए जो उत्‍तर प्रदेश सरकार नहीं कर रही है। राहुल गांधी ने हाथरस की घटना को लेकर सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, हाथरस घटना में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है। वे पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं। आइये, देशभर में महिलाओं पर हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायें- एक क़दम बदलाव की ओर।

Rahul Gandhi on hathras incident, Saving the criminals is not governments job
    Hathras Case: Allahabad High Court में पीड़ित परिवार और संबंधित अफसरों के बयान दर्ज | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने वीडियो में कहा कि, कुछ दिन पहले मैं हाथरस गया। जाते वक्‍त मुझे रोका गया। पहली बार मुझे अरेस्‍ट कर लिया। दूसरी बार मैं चला गया। मुझे बात समझ नहीं आई। मुझे रोका क्‍यों जा रहा है? मुझे उसे परिवार से मिलने क्‍यों नहीं दिया जा रहा? उनकी बेटी की हत्‍या हुई, उनकी बेटी का बलात्‍कार हुआ, मुझे क्‍यों रोका जा रहा है? जैसे ही मैं उस घर के अंदर पहुंचा, जैसे ही मैंने परिवार से बात करनी शुरू की, सरकार ने पीड़‍ितों पर आक्रमण शुरू कर दिया।

    राहुल गांधी ने वीडियो में आगे कहा कि, अपराधियों की मदद सरकार का काम नहीं होता है। सरकार का काम पीड़‍ितों को न्‍याय देने का होता है। अपराधियों को जेल में डालने का होता है। ये काम उत्‍तर प्रदेश की सरकार नहीं कर रही है। आप अपना काम करना शुरू कीजिए। अपराधियों को जेल में डालिए। पीड़‍ितों को बचाने का और उनकी रक्षा करने का काम करिए। ये सिर्फ एक महिला की कहानी नहीं है।

    राहुल गांधी ने कहा कि, ये हिंदुस्‍तान में लाखों महिलाओं की कहानी है। लाखों महिलाएं सरकार की ओर देख रही हैं और सरकार अपना काम नहीं कर रही। हम सबको सरकार पर दबाव डालना चाहिए। वीडियो के आखिर में राहुल कहते हैं कि समाज को बदलना है। जो हमारी माताओं और बहनों के साथ किया जाता है। वह सरासर अन्याय है। जनता को महिलाओं पर हो रहे अन्‍याय के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

    NEET exam 2020: 16 अक्टूबर को आएगा नीट का Result, कोरोना से पीड़ित छात्रों को SC ने दिया एक और मौका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi on hathras incident, Saving the criminals is not government's job
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X