• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस 370 पर अलगाववादियों से सुर मिला रही, राहुल कर रहे पाक की प्रशंसा: जावड़ेकर

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा है कि कांग्रेस नेता जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर अलगाववादियों के साथ दिख रहे हैं। वहीं राहुल गांधी पाकिस्तान और चीन की प्रशंसा कर रहे हैं। चिदंबरम के जम्मू कश्मीर में 370 फिर से बहाल करने की मांग पर जावड़ेकर ने कहा, पी चिदंबरम और दिग्विजय सिंह दोनों कह रहे हैं कि धारा 370 खत्म करने का फैसला गलत था, इसे वापस किया जाए। ऐसा है तो फिर कांग्रेस बिहार चुनाव के घोषणा पत्र में ये क्यों शामिल नहीं करती है। उनको मालूम है कि इस फैसले का स्वागत पूरे देश ने किया। जो अलगाववादी हैं उनके सुर में सुर मिलाकर कांग्रेस ये सब बोल रही है।

Rahul Gandhi in his speeches praises Pakistan appreciate China says Union Minister Prakash Javadekar

जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी भी पाकिस्तान की प्रशंसा करते रहते हैं, किसी भी विषय पर पाकिस्तान और चीन की प्रशंसा करना इनको बड़ा अच्छा लगता है। चीन और पाक की तारीफ कांग्रेस की सोच है। पूर्व केंद्रीय, कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्थिति और अधिकारों की बहाली के लिए पूरी तरह से दृढ़ है। मोदी सरकार ने 5 अगस्त, 2019 को जो मनमाने और असंवैधानिक फैसला लिया, उसे रद्द किया जाना चाहिए। इस पर भाजपा हमलावर है।

    Jammu Kashmir : Farooq Abdullah ने Mehbooba Mufti के साथ गठबंधन की घोषणा की | वनइंडिया हिंदी

    चिदंबरम के ट्वीट को लेकर भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी निशाना साधा है। चिदंबरम के ट्वीट पर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा, कांग्रेस के पास गुड गवर्नेंस के एजेंडे पर बात करने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह बिहार चुनाव से पहले अपनी डिवाइड इंडिया की चाल पर वापस आ गई है। राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं और चिदंबरम कहते हैं कि कांग्रेस आर्टिकल 370 को दोबारा लागू करवाना चाहती है।

    ये भी पढ़ें- Global Hunger Index में भारत को 94वीं रैंक मिलने पर राहुल ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- देश का गरीब भूखा है

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi in his speeches praises Pakistan appreciate China says Union Minister Prakash Javadekar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X