• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने दिया PM को चैलेंज, कहा-हिम्मत है तो मोदी मुझसे 15 मिनट राफेल डील पर कर लें बहस

|

रायपुर। एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल डील के लिए तीखा हमला बोला है, शनिवार को छत्तीसगढ़ के सरगुजा में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम को चैलेंज करते हुए कहा कि मोदी किसी भी मंच पर आकर मुझसे 15 मिनट राफेल पर बहस कर लें, वो किसी भी प्रदेश में 15 मिनट मेरे साथ खड़े हो जाएं, वे 15 मिनट मुझे बोलने दें और फिर उतनी ही देर वे बोलें, तभी सच्चाई सामने आएगी, मैं अंबानी, HAL और फ्रांस के राष्ट्रपति के बयानों पर बात करूंगा, दावा है कि वह मेरे सवालों का जवाब नहीं दे पाएंगे।

राहुल ने किया पीएम मोदी को चैलेंज

राहुल ने किया पीएम मोदी को चैलेंज

आपको बता दें कि शुक्रवार को अंबिकापुर में ही चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा था कि, 'कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दें।'

यह भी पढें: J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकवादी, एके-47 जब्त

चिदंबरम ने दिया पीएम मोदी को जवाब

जिसके बाद देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए जोरदार जवाब दिया था, उन्होंने 15 नाम गिनाए जो कांग्रेस अध्यक्ष बने और गांधी परिवार से बाहर के थे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने किया हैरान

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष अपने मध्य प्रदेश दौरे से समय निकालकर अचानक छत्तीसगढ़ के कोरिया और बैकुंठपुर में चुनावी सभाएं करने पहुंच गए थे जो कि आम से लेकर खास तक हर किसी को हैरान कर गया ।

पीएम ने किया किसानों का अपमान

मालूम हो कि इससे पहले शनिवार को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।

'गेंहू के बर्तन में नोट छिपाने'

राहुल ने पीएम मोदी के 'गेंहू के बर्तन में नोट छिपाने' संबंधी बयान को लेकर शनिवार को बड़ा पलटवार करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मोदी ने किसानों के पास कालाधन होने की बात कहकर अन्नदाताओं का अपमान किया है।

किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि क्या आपने माल्या, मेहुल भाई, नीरव मोदी को गेहूं उगाते देखा है? मोदीजी किसान का अपमान मत करिए, उन्होंने कहा, पहले आपने (मोदी) नोटबंदी करके किसान का पैसा बटोरकर सूट-बूट वाले मित्रों को देने का घोटाला किया। अब कह रहे हो कि किसान का वो पैसा काला धन था। किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान।

यह भी पढ़ें: मानवेंद्र सिंह के अपने खिलाफ चुनाव लड़ने पर वसुंधरा ने कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress president Rahul Gandhi on Saturday threw a challenge to Prime Minister Narendra Modi to have a 15-minute debate with him over the Rafale fighter jet deal.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X