• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोती की शादी में भावुक सीएम अमरिंदर सिंह ने गाया दिल छू लेने वाला गीत, Video वायरल

|

मोहाली। विरोधियों को करारा जवाब देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह बहुत अच्छे गायक भी हैं, जिन्हें सुरों और लोकगीतों की अच्छी जानकारी है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पोती सहरइंदर कौर की शादी में एक लोकगीत गया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। लोग कैप्टन के इस रूप को देखकर हैरान भी हैं और खुश भी। लोग सीएम के गायन कला की दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर लूटी महफिल

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर लूटी महफिल

मालूम हो कि सीएम की पोती सहरइंदर कौर की शादी दो दिन पहले ही मोहाली जिले के गांव सिसवां स्थित डैम के किनारे बनाए गए शाही आवास में दिल्ली के जाने-माने व्यापारी आदित्य नारंग से हुई है।इस खास मौके पर सीएम अपनी दुल्हन बनी गुड़िया को देखकर एकदम से भावुक हो गए और उन्होंने अपनी भावुकता को अपने गीत में जता भी दिया। उन्होंने 'आज दी दिहाड़ी रख डोली नी मां..रवां बाबुल दी बनके गोली नी मां... 'गाकर महफिल ही लूट ली।

यहां देखें : सीएम अमरिंदर सिंह के गाने का Video

लोगों ने की सीएम के गीत की तारीफ

लोगों ने की सीएम के गीत की तारीफ

बता दें कि पंजाब का ये गीत बेटी की विदाई के वक्त गाया जाता है। इस गाने के बाद उन्होंने अपनी पोती सहर और दामाद आदित्य को गले लगाकर दिल खोलकर आशीर्वाद दिया, इस दौरान उनके आंखें भी छलक उठी। सीएम के गाने का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, लोग दिल खोलकर अमरिंदर सिंह की तारीफ कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि सियासत के इस महारथि ने अभी तक ये कला लोगों से छिपाकर क्यों रखी थी?

सीएम के बेटे रणइंदर सिंह की बेटी हैं सहर

सीएम के बेटे रणइंदर सिंह की बेटी हैं सहर

बता दें कि इस शादी समारोह में पंजाब सहित देश-विदेश की कई शख्सियतें शामिल हुईं थीं। हालांकि कोरोना महामारी की वजह से शादी का कार्यक्रम भव्य नहीं बल्कि सादगीपूर्ण ही रखा गया था। आपको बता दें कि सहरइंदर कौर , सीएम के बेटे रणइंदर सिंह की बेटी हैं, जबकि उनके पति आदित्य नारंग दिल्ली के बिजनेसमैन देविन नारंग के बेटे हैं।

कैप्टन सिंह एक अच्छे लेखक भी हैं

कैप्टन सिंह एक अच्छे लेखक भी हैं

मालूम हो कि कैप्टन अमरिंदरसिंह का जन्म 11 मार्च 1942 को तत्कालीन पटियाला रियासत के शाही परिवार में हुआ था। वह महाराजा यादविंदरसिंह के बेटे हैं। कैप्टन के परिवार में पत्नी परनीत कौर, पुत्र रनिंदर सिंह और पुत्री जय इंदर कौर हैं। उनकी पत्नी परनीत कौर वर्ष 2009 से 2014 तक केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री रह चुकी हैं। साल 2017 में कैप्टन ने राज्य के 26वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। कैप्टन सिंह एक अच्छे लेखक भी हैं जिन्होंने अंग्रेजी में दो किताबें लिखी हैं। उनकी लिखी किताबों के नाम क्रमश: ' द लास्ट सनसेट' और 'द राइज एंड फॉल ऑफ द लाहौर दरबार' हैं।

यह पढ़ें: Assam Assembly Election 2021 : कामाख्या से चाय बागान तक, वोट के लिए हर कोशिश में जुटीं प्रियंका गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab CM Captain Amarinder Singh sings Heart touching songs at granddaughter's wedding ceremony,here is video, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X