• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब CM कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी से भरे मोहाली में चिपकाए गए पोस्‍टर, FIR दर्ज

|

नई दिल्‍ली। पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी के संबंध में मोहाली पुलिस ने शनिवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। मोहाली पुलिस ने ये एफआईआर 31 दिसंबर को रास्‍त्ता बताने वाले नक्‍शों पर धमकी वाले पोस्‍ट चिपके थे इनमें अमरिंदर सिंह को मारने वाले को दस लाख अमेरिकी डॉलर देने का ऐलान किय था। 31 दिसंबर को रास्‍ता बताने वाले नक्शों पर धमकी वाले पोस्‍टर चिपके थे। इनमें अमरिंदर सिंह को मारने पर दस लाख अमेरिकी डॉलर देने का ऐलान किया गया था।

panjabcm
    CM Captain Amarinder Singh को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी

    मोहाली सिटी एसपी ने बताया, 'अज्ञात व्‍यक्तियों के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज कर ली गई है। ये आईएफआर आईपीसी की धारा 504, 506 और 120 बी व पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस ऐक्‍ट 1997 के तहत दर्ज किया गया है।' उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्‍होंने बताया कि आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की भी जांच कर रही है।

    गौरतलब है कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री 31 दिसंबर को मुहाली आए थे और उन्‍होंने खरड़- चंड़ीगढ़ में नव‍िर्मित पुल का उद्धाटन किया था तभी ये पुलिस को पोस्‍टर मोहाली में मिला था इससे पहले 14 दिसंबर को भी कुछ लोगों ने सीएम के पोस्‍टर पर कालिख पोत दी थी। पुलिस लगातार इन आरोपियों को सजा देने के लिए तलाश में जुटी हुई है।

    राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    https://www.filmibeat.com/photos/bollywood-events/ranveer-singh-deepika-padukone-aliaa-bhatt-ranbir-kapoor-enjoying-safari-ranthambhore-71324.html?src=hi-oi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Punjab CM Capt. Amarinder Singh's posters pasted for threatening to kill him, FIR lodged
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X