• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब सरकार का ऐलान- कक्षा 5 से 10 तक के सभी छात्रों को बिना परीक्षा दिए ही अगली Class में किया जाएगा प्रमोट

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 15: देश के अन्‍य राज्‍यों की तरह पंजाब में बड़ी रफ्तार से कोरोना केस बढ़ रहे हैं। जिसको देखते हुए पंजाब सरकार ने बड़ा फैसला सुनाया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की कि कक्षा 5, 8 और 10 के सभी छात्रों को बिना परीक्षा दिए ही अगली कक्षा में प्रमोट कर दिया जाए।

    Board Exams 2021: Haryana में 10वीं की परीक्षाएं रद्द, 12वीं की स्थगित | वनइंडिया हिंदी

    exam

    वहीं पंजाब के सीएमओ ने बताया कि फिलहाल कक्षा 12 पीएसईबी परीक्षा पर निर्णय अभी नहीं लिया गया है जिसे पहले ही स्थगित कर दिया गया है। सरकार ने कहा पंजाब में कोरोना की बाद में उभरती स्थिति के आधार पर इसके संबंध में फैसला लिया जाएगा।

    बता दें पंजाब में कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन कोरोना मरीजों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। पंजाब में वर्तमान समय में एक्टिव मरीजों की संख्‍या बढ़ने के साथ ही कोरोना से होने वाली मौतों का ग्राफ भी तेजी से ऊपर जा रहा है। पिछले 24 घंटे घंटे के दौरान 3000 से अधिक नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं इस अंतराल में 63 लोगाें की मौत हो गई। हेल्‍थ अपडेट के अनुसार पंजाब में पिछले 24 घंटे में 3329 पाजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई, कुल एक्टिव केसों की संख्‍या 28250 है। बता दें मंगलवार को कोरोना में जिन लोगों की मौत हुई वो अमृतसर, फाजिल्का गुरदासपुर में होशियारपुर जालंधर में कपूरथला, लुधियाना, मोगा, मोहाली, पटियाला समेत अन्‍य शहरों में कुल 63 लोगों की मौत हुई।

    महाराष्‍ट्र में कोरोना मरीज के बेटे की गुहार- महाराष्‍ट्र में कोरोना मरीज के बेटे की गुहार- "मेरे पिता को या बेड दो या इंजेक्शन देकर मार दो!'"

    https://www.filmibeat.com/photos/rashmika-mandanna-59763.html?src=hi-oiखूबसूरत रश्मिका मांडणा की दिलकश तस्वीरें

    English summary
    Punjab Chief Minister Capt Amarinder Singh announces that all students of class 5, 8 & 10 be promoted to next class, without taking any examination.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X